बॉलीवुड

इन 6 एक्ट्रेस की मुस्कान हैं बॉलीवुड में सबसे प्यारी, ये हंसती हैं तो दिल में कुछ कुछ होता हैं

‘स्माइल’ एक ऐसी चीज हैं जो सबसे ज्यादा पॉजिटिव एनर्जी देती हैं. एक प्यारी सी स्माइल देखकर लोग अपने गिले सिक्वे भुला देते हैं तो कुछ प्यार कर बैठते हैं. वैसे तो मुस्कान हर किसी के चेहरे पर अच्छी लगती हैं लेकिन कुछ लोगो को भगवान इतनी फुर्सत में बनाता हैं कि उनकी स्माइल हद से ज्यादा प्यारी और क्यूट लगती हैं. फिल्म इंडस्ट्री में भी कुछ ऐसी अभिनेत्रियाँ हैं जिनकी मुस्कराहट कमाल की हैं. ये एक्ट्रेस जब प्यार से हंसती हैं तो लाखों दिल पिघल जाते हैं. इनकी स्माइल देख लोगो का मूड फ्रेश हो जाता हैं और वे अपने गम भूल जाते हैं. तो चलिए बिना वक्त बर्बाद किये जान लेते हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में किसकी मुस्कान सबसे प्यारी हैं.

माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित की मुस्कान बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फेमस हैं. वे जब प्यार से हंसती हैं तो सामने वाला भी आटोमेटिक मुस्कुराने लगता हैं. माधुरी की स्माइल पर सिर्फ आम जनता ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारें भी मरते हैं. यही वजह हैं कि 90 के दशक में माधुरी से कई फ़िल्मी सितारें शादी करना चाहते थे. हालाँकि माधुरी ने तो श्रीराम नेने से शादी कर उनकी मुस्कान दुगुनी कर दी.

दिशा पटानी

भारत का नेशनल क्रश दिशा पटानी की मुस्कान की जितनी तारीफ़ करे कम ही हैं. दिशा का फिगर, फेस कट और स्माइल ये तीनो ही गजब के हैं. वे जब भी हंसती हैं तो मजाल हैं कि कोई आदमी ना पिघले. दिशा को स्माइल करते हुए हम कई घंटो देख सकते हैं. उनके चेहरे पर से नजरे हटने का नाम ही नहीं लेती हैं.

आलिया भट्ट

आलिया बॉलीवुड की सबसे क्यूट एक्ट्रेस हैं. ये चीज उनकी क्यूट स्माइल में भी झलकती हैं. आलिया जब प्यार से मुस्कुराती हैं तो ऐसा लगता हैं बस अभी जाकर उनके गले मिल ले. उनकी क्यूटनेस स्माइल करते समय ओवरलोड हो जाती हैं. इसकी एक वजह ये हैं कि आलिया के चेहरे पर एक बच्चो वाली मासूमियत झलकती हैं. इससे उनकी मुस्कान और भी ज्यादा प्यारी लगती हैं.

ऐश्वर्या राय

दुनियां की सबसे खुबसुरत महिला का ताज अपने नाम कर चुकी ऐश्वर्या राय आज भी बेहद हसीन हैं. ऐश्वर्या की मुस्कान के दीवाने सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं. ऐश्वर्या के अंदर एक अलग ही अंदाज झलकता है. इससे उनकी मुस्कान भी बड़ी आकर्षक या कातिलाना बन जाती हैं.

दीपिका पादुकोण

इस बात में कोई शक नहीं कि दीपिका पादुकोण की मुस्कान बहुत क्यूट हैं. वे अधिकतर पब्लिक प्लेस में मुस्कुराते हुए ही नजर आती हैं. शायद उनकी इसी मुस्कान के दीवाने होकर रणवीर सिंह ने उनसे शादी रचा ली हैं.

सारा अली खान

नवाब खानदान से ताल्लुक रखने वाली सारा अली खान की खूबसूरती की जितनी तारीफ़ करो कम ही हैं. सारा के अंदर अदाए पापा सैफ से आई है जबकि खूबसूरती मम्मी अमृता से विरासत में मिली हैं. सारा हमेशा इंटरव्यू देते समय अपने चेहरे पर एक मुस्कान रखती हैं. उन्हें किसी इवेंट में भी देखे तो वे अपनी प्यारी स्माइल से सबका दिल जित लेती हैं.

वैसे आपको इन सभी एक्ट्रेस में से किसकी मुस्कान सबसे ज्यादा अच्छी लगती हैं?

Back to top button