बॉलीवुड

टॉवल पहनकर खिड़की से झांक रहे हैं कार्तिक आर्यन, बोले- ‘दिल दीवाना बिन….’

बॉलीवुड के चार्मिंग बॉय कहे जाने वाले कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ अक्सर शेयर ही करते रहते हैं। इसी कड़ी में उन्होंने एक तस्वीर हाल ही में शेयर की है, जिसमें वे टॉवल में नजर आ रहे हैं। उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और लोग उस पर लाइक शेयर और कमेंट कर रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन की हाल ही में फिल्म लव आजकल पर्दे पर रिलीज़ हुई। फ़िल्म को उनके फैंस के बीच काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। यह फिल्म भले ही कमाई के मामले में ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई हो, लेकिन उनके फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं है। इस फ़िल्म में कार्तिक आर्यन दो किरदार निभा रहे हैं। इसकी वजह से उनके फैंस के बीच काफी ज्यादा पसंद की जा रही है।

टॉवल पहनकर खिड़की से झांक रहे हैं कार्तिक आर्यन

 

View this post on Instagram

 

Dil Deewana Bin Sajni Ke Maane Naa _____? #Raghu #LoveAajKal ❤️

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

कार्तिक आर्यन इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें पर टॉवल में नजर आ रहे हैं हैं। इस दौरान उन्होंने एक खूबसूरत सा कैप्शन भी लिखा है। इसमें उन्होंने लिखा कि दिल दीवाना बिन सजना के माने ना। कुल मिलाकर इस फोटो में भी काफी ज्यादा रोमांटिक नजर आ रहे हैं। बता दें कि ये तस्वीर फ़िल्म लव आज कल का ही है, जिसमें वह अपनी गर्लफ्रैंड का इंतजार करते दिखाई दे रहे हैं । मतलब साफ है कि अभी भी कार्तिक आर्यन का प्रमोशन मौका नहीं छोड़ रहे है।

फ़िल्म में गजब की है कैमेस्ट्री

फिल्म लव आजकल में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन पहली दफा एक दूसरे के साथ काम करते हुए नजर आए। पर्दे पर उनकी यह जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है, तो उनकी केमिस्ट्री को भी काफी ज्यादा पसंद किया गया, लेकिन फिल्म कमाई के मामले में जीरो रही। मतलब साफ है कि फिल्म आंकड़ों के के मामले में जीरो मानी जा रही है लेकिन दोनों की जोड़ी पर्दे पर काफी हिट मानी जा रही है। बताया जा रहा है कि दोनों बहुत ही जल्द किसी दूसरी फिल्म में भी नजर आ सकते हैं।

क्या एक दूसरे दूसरे के करीब आ सकेंगे कार्तिक और सारा?

फिल्म लव आजकल के सेट से शुरु हुई मोहब्बत अब कहीं ना कहीं खोई हुई नजर आ रही है। दोनों एक दूसरे के साथ तो रहते हैं, लेकिन दोनों के ब्रेकअप की खबर ही वायरल होती रहती है। ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि क्या फिल्म के प्रमोशन से दोनों के बीच की दूरियां कब हुई है या फिर अभी भी बरकरार है? यह तो कुछ समय बाद अपने आप ही पता चल जाएगा, लेकिन उनके फैंस से यही चाहते हैं कि दोनों एक दूसरे के साथ ही ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताएं क्योंकि दोनों की जोड़ी बहुत ही ज्यादा पसंद की जाती है।

Back to top button