बॉलीवुड

BB 13: घर में बिना विग के घूमते नजर आये पारस छाबड़ा, वायरल हुआ विडियो तो लोगों ने लिए मजे

बिग बॉस सीजन 13 को शुरू हुए 2 महीने से ज्यादा का समय हो गया है. बता दें, इस बार बिग बॉस को हर सीजन के मुकाबले जयादा टीआरपी मिली है, जिसके चलते शो को 5 हफ्ते और बढ़ा दिया गया है. इस बात का खुलासा खुद बिग बॉस ने आधी रात को कंटेस्टेंट को गार्डन एरिया में बुलाकर किया. जहां कुछ कंटेस्टेंट ये जानकर बेहद खुश हुए कि इस बार का सीजन बाकी सब सीजन से हिट है वहीं कुछ ऐसे भी थे जो शो बढ़ाने की बात सुनकर निराश हो गए.

बिग बॉस इस बार सीजन को इंटरेस्टिंग बनाने के लिए कुछ न कुछ नया कर रहे हैं. यही वजह है कि उन्होंने हाल ही में घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री करवाई थी. चूंकि, अब शो की अवधि बढ़ा दी गयी है, ऐसे में कुछ और कंटेस्टेंट वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर घर में प्रवेश हुए. हाल ही में आपने देखा होगा कि शो में तीन कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा, मधुरिमा तुली और अरहान खान की एंट्री हुई है. वहीं, सीक्रेट रूम में रह रहे सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा भी घर में वापस आ गए हैं. बात करें एविक्शन की तो पिछले हफ्ते हिंदुस्तानी भाऊ घर से बेघर हो चुके हैं.

सोशल मीडिया पर बीते दिनों इस खबर ने खूब सुर्खियां बटोरी कि पारस छाबड़ा गंजे हैं और विग लगाते हैं. हालांकि, एक एपिसोड में दिखा भी जहां टास्क के दौरान पारस की विग निकल आई और कंटेस्टेंट बाल बाल चिल्लाने लगे. सिर पर कम बाल होने की वजह से पारस विग लगाते हैं और रिपोर्ट्स की मानें तो पारस अपनी उंगली में लगी चोट की वजह से बाहर नहीं हुए थे बल्कि उनका विग ख़राब हो गया था और इस वजह से वह घर से बाहर गए थे ताकि अपनी विग बनवा सकें.

लोगों ने उड़ाया मजाक

दरअसल, पारस के सिर पर पैचेज हैं जिसे वह विग की मदद से छुपाते हैं. ओरिजिनल बालों की तरह दिखने वाली ये विग इतनी महंगी आती है कि खुद जाकर अपने बालों का क्वालिटी चेक करवाना पड़ता है ताकि ठीक असली बाल जैसा ही टेक्सचर विग में ला सकें. ख़बरों की मानें तो पारस इसलिए शो से बाहर हुए थे ताकि अपना विग बनवा सकें. शो में हर वक्त घने बालों के साथ दिखने वाले पारस के साथ बीते दिनों कुछ ऐसा हुआ जिसे देख सब हैरान हैं और उनकी बेस्ट फ्रेंड माहिरा शर्मा की हंसी छूट जाती है. सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर मीम भी बनने लगे हैं.

विग लगाना भूले पारस

 

View this post on Instagram

 

Lol! Did Paras Chhabra forgot to wear his wig? #BiggBoss13 #SalmanKhan #ParasChhabra #MahiraSharma

A post shared by It’s TV Time (@shiningbollywood) on

बता दें, सोशल मीडिया पर पारस छाबड़ा का एक ऐसा विडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बिना विग के घूमते हुए नजर आ रहे हैं. विडियो में आप देखेंगे कि माहिरा शर्मा वाशरूम में बैठी हैं और पारस  भी वही हैं. माहिरा लगातार पारस को देख रही हैं. पारस अपने बालों पर कंघी कर रहे हैं लेकिन इस दौरान उनके बालों से विग गायब है. यह देखकर माहिरा धीरे से मुस्कुराती भी हैं. विडियो में विग के बिना पारस बहुत अजीब लग रहे हैं. जब से ये विडियो वायरल हुआ है फैंस इस हैंडसम मुंडे का मजाक बनाने में लगे हुए हैं.

पढ़ें- पारस ने आधी रात किया माहिरा को Kiss तो भड़क गई उनकी गर्लफ्रेंड, बोली ‘हमारा 3 साल का रिश्ता..’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button