बॉलीवुड

बहुत ज्यादा दुबली-पतली है बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रियां, नंबर 1 और 5 को देखकर हैरान रह जाएंगे आप

बॉलीवुड में फिट होना खूबसूरत होने का सबसे बड़ा पैमाना माना जाता है. एक बॉलीवुड अभिनेत्री के लिए फिटनेस सबसे ज्यादा आवश्यक होती है. करीना कपूर जैसी अभिनेत्री अपनी जीरो फिगर के लिए जानी जाती हैं. आज के समय में बॉलीवुड के बदलते दौर में कई नई अभिनेत्रियां भी आ रही है. सारा अली खान और जानवी कपूर ने पिछले साल अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. आज हम आपको बॉलीवुड की 5 ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो हद से ज्यादा दुबली पतली है.

अनन्या पांडे-

अनन्या पांडे चंकी पांडे की बेटी है. चंकी पांडेय बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता हैं. इनकी बेटी अनन्या पांडेय ने “स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2”से बॉलीवुड में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. अनन्या पांडेय देखने में बहुत ही खूबसूरत है. इनकी उम्र सिर्फ 20 साल है. अनन्या की आने वाली फिल्म का नाम “पति पत्नी और वो” है अनन्या पांडे दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है पर यह बहुत ही ज्यादा दुबली पतली है. जिसकी वजह से अक्सर लोग सोशल मीडिया पर इनका मजाक बनाते रहते हैं.

कृति सेनन-

अब हम आपको बताते हैं बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस कृति सेनन के बारे में…. कृति सेनन ने बहुत कम समय में बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. इन्होने अभी तक बहुत सारी हिट फिल्मो में काम किया है. कुछ समय पहले कृति सेनन की फिल्म “लुका चुप्पी” रिलीज हुई थी. इस फिल्म में दर्शकों ने उनके अभिनय को खूब पसंद किया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छी कमाई की. कृति देखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है पर यह भी बहुत ज्यादा दुबली पतली है.

मोनी रॉय-

मोनी रॉय ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी. अभी-अभी इन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा है. मोनी राय ने टेलीविजन के एक बहुत ही मशहूर शो “नागिन” में मुख्य भूमिका निभाई थी. जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. मोनी रॉय देखने में बहुत ही खूबसूरत हैं, पर इन्होंने आश्चर्यजनक तरीके से अपना वजन कम करके सभी लोगों को हैरानी में डाल दिया है. अब बहुत ज्यादा पतली हो जाने की वजह से लोग अक्सर मोनी रॉय का मजाक उड़ाते हैं.

आलिया भट्ट-

अब हम आपको बताते हैं बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री आलिया भट्ट के बारे में…. जिन्होंने अपनी खूबसूरती और अपने टैलेंट से सभी लोगों के दिल में अपनी एक खास जगह बनाई है. आलिया भट्ट ने बहुत कम उम्र में सक्सेस हासिल की है. आलिया भट्ट देखने में बहुत ही खूबसूरत है. लेकिन वह भी बहुत दुबली पतली है.

दिशा पटानी-

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दिशा पटानी कुछ फिल्मों में काम करने के बाद ही मशहूर हो चुकी हैं. इन्हे इंडिया में सभी लोग जानते हैं. यह दिखने में बहुत ही खूबसूरत हैं. यह बहुत ही ज्यादा दुबली है. आज के समय में दिशा पटानी के लाखों फैंस है. सभी लोग दिशा पटानी के अभिनय की तारीफ करते हैं.

Back to top button