बॉलीवुड

शादी की पहली सालगिरह मनाने तिरुपति बालाजी निकले रणवीर-दीपिका, Video वायरल

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के जाने माने मेरिड कपल हैं. इन दोनों ने पिछले साल ही 14 और 15 नवंबर को शादी के 7 फेरे लिए थे. ऐसे में आज यानी 14 नवंबर को ये दोनों अपनी शादी की पहली सालगिरह मानाने जा रहे हैं. इस शुभ मौके की शुरुआत दोनों बहुत ही अच्छे तरीके से कर रहे हैं. दरअसल इन दिनों दीपिका और रणवीर का एक विडियो बड़ा ही तेज़ी से वायरल हो रहा हैं. इस विडियो में दोनों एयरपोर्ट के अंदर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. जानकारी के अनुसार दोनों अपनी शादी की सालगिरह मानाने के लिए 13 नवंबर को ही तिरुपति के लिए रवाना हो गए थे. यहाँ पहुँचते ही ये सबसे पहले तिरुपति बालाजी के दर्शन करेंगे. इसके बाद पद्मावत मंदिर में जाकर माथा भी टेकेंगे.

इस वायरल विडियो में दीपिका और रणवीर बहुत ही सिम्पल और केजुअल अवतार में नज़र आ रहे हैं. जहाँ एक तरफ रणवीर ने काले रंग का टीशर्त पहन रखा था तो वहीं दीपिका भूरे रंग का टर्टल नेक स्वेटर पहने थी. हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार दीपिका रणवीर तिरुपति में 14 नवंबर को बालाजी और पद्मावत मंदिर जाएंगे और फिर 15 नवंबर को ये दोनों फ्लाईट पकड़ सीधा अमृतसर की ओर रवाना होंगे. यहाँ अमृतसर में ये दोनों स्वर्ण मंदिर के दर्शन भी करेंगे. इस दौरान इनका अपुरा परिवार भी साथ होगा.

दीपिका और रणवीर दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. ये दोनों एक दुसरे की तस्वीरें और विडियो भी फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. इतना ही नहीं जब भी ये कोई इंटरव्यू देते हैं तो एक दुसरे की तारीफों के पूल भी बांधते हैं. शायद यही इनकी हैप्पी मेरिड लाइफ का सीक्रेट भी हैं. रणवीर और दीपिका की लव स्टोरी भी किसी फ़िल्मी कहानी से कम नहीं हैं. रणवीर को पहली दफा दीपिका से तब प्यार हुआ था जब वे उनसे मकाऊ के Zee Cine Awards में मिले थे. रणवीर बताते हैं कि उन्हें आज भी अच्छे से याद हैं कि उस दिन दीपिका ने क्या पहना हुआ था. वहीं दीपिका को रणवीर से प्यार तब हुआ जब दोनों ने साथ में ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ फिल्म साइन की थी. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान रणवीर की चार्मिंग अदाओं से दीपिका बेहद प्रभावित हुई थी. इस फिल्म से ही दोनों का प्यार परवान चढ़ा था. यदि आपको याद हो तो इस फिल्म में दोनों का एक किसिंग सिन भी था. कहते हैं जब ये दोनों इस सीन की शूटिंग कर रहे थे तो डायरेक्टर के कट कहने के बाद भी कई मिनटों तक एक दुसरे को किस करते रहे थे.

एक इंटरव्यू में दीपिका ने कहा था कि वो रणवीर ही थे जिनकी वजह से मुझे दोबारा प्यार में विश्वास हुआ था. बता दे कि इसके पहले दीपिका रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में थी पर बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था. शायद दीपिका का इशारा इसी ओर था. बरहाल आप सभी दीपिका और रणवीर का तिरुपति जाते हुए विडियो यहाँ देख सकते हैं.

हम उम्मीद करते हैं कि आपको ये जानकारी अच्छी लगी होगी. वैसे आपका दीपिका रणवीर की जोड़ी के बारे में क्या कहना हैं हमें जरूर बताए.

Back to top button