बॉलीवुड

शूटिंग के दौरान बच्चों को नदी में देख पानी में कूद गए सलमान खान, जाने फिर क्या हुआ

बॉलीवुड में सबसे बड़ा सुपरस्टार सलमान खान हैं. ये बात उनके चाहने वाले और नफरत करने वाले दोनों ही जानते हैं. इसकी वजह साफ़ हैं. जब सलमान की कोई भी फिल्म रिलीज होती हैं तो पहले कुछ हफ़्तों में ही 100 से 200 करोड़ तक का बिजनेस आसानी से कर लेती हैं. इसके साथ ही सलमान एक ऐसे अभिनेता हैं जिनकी फीस बॉलीवुड में सबसे ज्यादा हैं. एक अनुमान के तौर पर सलमान अपनी हर फिल्म में काम करने का करीब 60 करोड़ रुपए के आस पास लेते हैं. इसके साथ ही वो बिग बॉस जैसा रियलिटी शो के एक एपिसोड का करोड़ो रुपैया भी लेते हैं. अब आप इसी से उनके पॉवर का अंदाजा लगा सकते हैं. मेकर्स भी सलमान को पैसा देने में हिचकते नहीं हैं. कारण साफ हैं. जहाँ सलमान का नाम होता हैं वहां पब्लिसिटी अपने आप ही मिल जाती हैं.

सलमान खान ने वैसे तो अपने फ़िल्मी करियर में कई एक से बढ़कर एक हिट फ़िल्में दी हैं, लेकिन उनकी ‘दबंग’ फिल्म और उसमे चुलबुल पांडे का किरदार बड़ा ही लोकप्रिय हुआ था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई सारे रिकार्ड्स तोड़े थे. दबंग 1 के बाद दबंग 2 भी आई थी. अब जल्द ही दबंग 3 भी आने वाली हैं. सलमान इन दिनों इसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. वे आए दिन अपनी शूटिंग से संबंधित फोटो और विडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

इसी कड़ी में उन्होंने हाल ही में अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की हैं. इस तस्वीर में वो पानी के अंदर कुछ बच्चो के साथ मस्ती करते हुए नज़र आ रहे हैं. इस फोटो के साथ सलमान ने कैप्शन में लिखा “पानी के गोते लगाए आपके भाई ने कल, काफी कूल बच्चों के साथ! धरती मां का आदर सम्मान हमेशा सर आंखों पे…

बता दे कि सलमान को बच्चों से कुछ ज्यादा ही लगाव हैं. वे अक्सर अपने छोटे फैंस का पूरा ख्याल रखते हैं. इसके अलावा जरूरतमंद बच्चों की खातिर वो कई चैरिटी भी करते रहते हैं. अपनी बहन अर्पिता का बेटा तो सलमान को जान से प्यारा हैं. उसके साथ भी उनकी कई तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं. सुनने में तो ये भी आया हैं कि अर्पिता दोबारा माँ बनने जा रही हैं. ऐसे में सलमान एक बार फिर से मामा बन सकते हैं.

वर्कफ्रंट की बात करे तो सलमान खान की ‘दबंग 3’ 20 दिसंबर 2019 को रिलीज होने वाली हैं. यह पहली बार होगा जब सलमान ईद की बजाए क्रिसमस पर फिल्म रिलीज कर रहे हैं. वैसे पिछली ईद पर वे अपनी भारत फिल्म रिलीज कर चुके थे. इस फिल्म ने भी तगड़ी कमाई की थी. दबंग 3 को प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं. इसके पहले वे ‘वांटेड’ फिल्म में भी सलमान को डायरेक्ट कर चुके हैं. इसी फिल्म की वजह से सलमान ने बॉलीवुड में तगड़ी वापसी की थी. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दबंग 3 में सलमान खान के अतिरिक्त सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज़ खान और सई मांजरेकर भी नज़र आएगी. सई मशहूर एक्टर महेश मांजरेकर की बेटी हैं. ये उनका बॉलीवुड में डेब्यू होगा.

Back to top button