बॉलीवुड

सुमोना चक्रवर्ती ने की चंदू से शादी, कहा- ‘ जब दुल्हा-दुल्हन राजी तो क्या करेगा कपिल पाजी’

कॉमेडी के किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन बीवी सुमोना चक्रवर्ती इन दिनों अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में सुमोना चक्रवर्ती ने दुल्हन के लुक में कुछ तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसे देखकर उनके फैंस काफी हैरान हो गए थे और उनसे तरह तरह के सवाल भी पूछ रहे थे, लेकिन इसी बीच इस तस्वीर की सच्चाई सामने आ गई है। जी हां, सुमोना चक्रवर्ती का दुल्हन अवतार देखकर उनके फैंस भले ही हैरान हो गए हों, लेकिन अब जब सच्चाई सामने आई है, तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं होगा।

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन बीवी सुमोना चक्रवर्ती ने लाल जोड़े में अपनी कुछ तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर किया था। उन तस्वीरों में सुमोना चक्रवर्ती बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही थीं, जिसके बाद उनके फैंस ने उनकी तारीफ करते हुए कई सारे सवाल भी पूछ लिए थे। उन तस्वीरों को देखने के बाद यह भी अंदाज़ा लगाया जा रहा था कि सुमोना चक्रवर्ती ने किसी से शादी कर ली है या फिर ये तस्वीर महज फोटोशूट है। दरअसल, इन दिनों अभिनेत्रियों के बीच दुल्हन गेटअप में फोटोशूट करवाने का ट्रेंड चला हुआ है।

चंदू की दुल्हन बनीं सुमोना चक्रवर्ती

पिछले दिनों सोशल मीडिया पर सुमोना चक्रवर्ती की दुल्हन वाली तस्वीर जमकर वायरल हुई थी, जिसके पीछे की असली वजह अब जाकर सामने आई है। दरअसल, सुमोना चक्रवर्ती ने दुल्हन के गेटअप में इसलिए तस्वीरें खिंचवाई थी, क्योंकि वे चंदू की दुल्हन बन गई हैं। अरे भई, रियल लाइफ में सुमोना चक्रवर्ती ने चंदू से शादी नहीं की है, बल्कि कपिल शर्मा के शो में एक एपिसोड में दोनों ने शादी रचाई है, जिसकी वजह से उन्हें दुल्हन का गेटअप लेना पड़ा, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

चंदू ने शेयर की ये खूबसूरत तस्वीर

कपिल शर्मा के शो में शादी वाले सीन की कुछ तस्वीरें चंदू यानि चंदन जोकि चाय वाले का किरदार निभाते हैं, उन्होंने शेयर करते हुए लिखा कि जब दुल्हा दुल्हन राजी तो क्या करेगा कपिल पाजी। मतलब साफ है कि शो के एक एपिसोड में दोनों ने शादी रचा ली। बता दें कि शो में सुमोना चक्रवर्ती कपिल शर्मा को बहुत पसंद करती हैं, लेकिन कपिल उन्हें भाव नहीं देते हैं, जिसकी वजह से अब ये नया शादी का ड्रामा शो में दिखाया गया, जिसमें सुमोना चक्रवर्ती काफी उदास लग रही हैं, लेकिन चंदू खुश है।

टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर है ये शो

कपिल शर्मा ने लंबे ब्रेक के बाद एक बार फिर से छोटे पर्दे पर अपनी कॉमेडी का जादू बिखेर रहे हैं, जिसे ऑडियंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। कपिल शर्मा का शो बीते कुछ समय से टीआरपी की लिस्ट में टॉप-5 में बरकरार है, जिसकी वजह से टीम काफी खुश है। बता दें कि कपिल शर्मा अपने अनोखे अंदाज और हंसी के फुव्वारों से दर्शकों को अपनी तरफ खींचने में कामयाब रहे हैं।

Back to top button