राशिफल

इस राशि के लोगो को सच्ची दोस्ती के बदले मिलता हैं धोखा

दोस्ती एक ऐसी चीज हैं जो सभी को प्यारी होती हैं. जब जिंदगी में दोस्त होते हैं तो वो बड़ी आसान बन जाती हैं. सुख और दुःख दोनों ही स्थितियों में दोस्त की जरूरत पड़ती हैं. जब आपको एन्जॉय करना हो तो दोस्त काम आते हैं. फिर जब कोई मुसीबत आ जाए तो भी मदद को ये दोस्त ही काम आते हैं. हम सभी को जीवन में एक सच्चे दोस्त की तलाश होती हैं. एक ऐसा दोस्त जिसे हम अपना बेस्ट फ्रेंड कह सके. जो हमारे साथ वफादार रहे और कभी दूर ना जाए. हालाँकि कुछ लोगो की किस्मत इतनी बुरी होती हैं कि उनकी लाइफ में कोई भी दोस्त ज्यादा दिन टिक नहीं पाता हैं. अपनी सच्ची दोस्ती के बदले उसे धोखा ही नसीब होता हैं. कई बार तो फ्रेंडशिप में दगा मिलने पर लोग डिप्रेशन में भी चले जाते हैं. तो चलिए फिर बिना किसी देरी के जान लेते हैं कि ये कौन सी राशियाँ हैं.

मेष राशि:

इस राशि के जातकों की किस्मत में कोई परमानेंट दोस्त आता ही नहीं हैं. इन्हें अपने जीवन के सफ़र में कई लोग मिलते हैं, इनमे से कुछ इनके बढ़िया दोस्त भी बन जाते हैं. हालाँकि फिर किस्मत इनके साथ ऐसा खेल खेलती हैं कि वो दोस्त इन्हें एक पॉइंट पर धोखा दे देता हैं. कुछ तो इससे इतना ज्यादा टूट जाते हैं कि उनका दोस्ती पर से विशवास उठ जाता हैं और वो जीवन में आगे फ्रेंडशिप करने से भी डरने लगते हैं.

कर्क राशि:

ये लोग जिसके साथ भी कुछ अच्छा करते हैं बदले में उन्हें बुराई ही मिलती हैं. इनके दोस्त इनका कभी एहसान नहीं मांगते हैं. इनकी लाइफ में सिर्फ मतलबो फ्रेंड्स ही लिखे होते हैं. ये अपना काम पूरा हो जाने के बाद इनसे नाता तोड़ लेते हैं. ये लोग भी जीवन में एक सच्चे दोस्त को तरसते रहते हैं. कुछ लोग इस धोखे के बाद ज्यादा किसी से गहरा लगाव भी नहीं रखते हैं.

मकर राशि:

इन्हें अपने फ दोस्त से लाइमें धोखे मिलते ही रहते हैं. इनकी कमजोरी होती हैं कि ये दूसरों के ऊपर आँख बंद कर भरोसा कर लेते हैं. मकर राशि वालो का दिल तो साफ ही होता हैं लेकिन इनके भाग्य में ऐसे दोस्त लिखे होते हैं जो काले दिल वाले होते हैं. ये इनका फायदा उठाते हैं और बाद में दगा देने में भी पीछे नहीं हटते हैं.

कुंभ राशि:

इस राशि वालो की अपने दोस्त से अक्सर लड़ाइयां हो जाती हैं. इनकी फ्रेंडशिप की उम्र ज्यादा लंबी नहीं होती हैं. ये जिसके साथ भी दोस्ती करते हैं उससे कुछ महीनो या सालो बाद तोड़ भी देते हैं. इस दोस्ती के टूटने के कई सारे कारण हो सकते हैं. हालाँकि अधिकतर मामले में गलती इनके दोस्तों की ही होती हैं.

नोट: ये सभी बातें इस राशि के 73 फीसदी लोगो पर ही लागू होती हैं. हो सकता हैं बाकी लोगो की दोस्ती जीवनभर चलती हैं.

वैसे आप लोगो का अपनी दोस्ती को लेकर कैसा अनुभव रहा हैं, हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताए. इसके साथ ही यदि आपको ये जानकारी अच्छी लगे तो इसे शेयर करे.

Back to top button