बॉलीवुड

इस तरह से किया जाता है बॉलीवुड अभिनेत्रियों का मेकअप, मेक अप के वक़्त रहता है ऐसा अंदाज़

बॉलीवुड अभिनेत्रियों इस तरह से होता हैं मेकअप: बॉलीवुड की दुनिया को ऐसे ही महीन ग्लैमर वर्ल्ड कहा जाता है। यहाँ का ग्लैमर देखकर अच्छे-अच्छों के होश उड़ जाते हैं। बॉलीवुड की दुनिया आम दुनिया से बिलकुल अलग होती है। यहाँ के लोगों की लाइफस्टाइल से लेकर हर चीज निराली होती है। जिन लोगों को फिल्मों का शौक होता है, वह बॉलीवुड से जुड़ी हर बात के बारे में जानना चाहते हैं। अपने पसंदीदा अभिनेता या अभिनेत्री के बारे में वह सबकुछ जानना चाहते हैं। हर अभिनेता या अभिनेत्री का दो जीवन होता है। एक रियल लाइफ और एक रील लाइफ।

खूबसूरती कर लेती है अपनी तरफ आकर्षित:

अक्सर लोग अभिनेताओं या अभिनेत्रियों के रील लाइफ के बारे में जानते हैं। उन्हें हमेशा पर्दे पर अलग ही अवतार में देखा जाता है। कुछ लोग स्टार्स के पर्दे के रोल को ही उनका असल जीवन समझ बैठते हैं। बॉलीवुड में अगर सबसे ज्यादा ग्लैमर किसी वजह से है तो वह यहाँ की अभिनेत्रियों की वजह से है। बॉलीवुड में एक से एक खुबसूरत अभिनेत्रियाँ हैं जो अपनी खूबसूरती से लोगों को अपनी तरफ आकर्षित कर ही लेती हैं। कई लोग उनकी खूबसूरती पर मोहित हो जाते हैं।

जिम जाते समय भी रखती हैं अपनी मेकअप किट साथ में:

आपने बॉलीवुड अभिनेत्रियों को हर बार एकदम परफेक्ट अवतार में देखा होगा। यह कहीं भी जाएँ हर समय अपने मेकअप किट के साथ जाती हैं। पार्टी तो छोडिये ये जिम भी अपने मेकअप किट के साथ जाती हैं। आज हम आपको बॉलीवुड अभिनेत्रियों के मेकअप के बारे में ही बताने जा रहे हैं। आज हम आपको कुछ बॉलीवुड अभिनेत्रियों की मेकअप के समय की तस्वीरें दिखायेंगे, जिससे आप यह जान पाएंगे कि उनका मेकअप कैसे होता है? यकीन आपमें से ज्यादा लोगों ने किसी बॉलीवुड अभिनेत्री की मेकअप की तस्वीरें पहले कभी नहीं देखी होगी।

देखें बॉलीवुड अभिनेत्रियों के मेकअप की तस्वीरें:

*- बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के होठों को गुलाबी टच देते हुए उनके मेकअप आर्टिस्ट। इसमें ऐश्वर्या कितनी खुबसूरत लग रही हैं, यह आप खुद ही देख लीजिये।

*- बॉलीवुड की सनसनी सनी लियोनी के बालों को ठीक करता हुआ उनका हेयर आर्टिस्ट।

*- सोनम कपूर का मेकअप करती हुई मेकअप आर्टिस्ट और इस दौरान वह आराम फरमाती हुईं।

*- बॉलीवुड की सोनाक्षी सिन्हा को लगता है मेकअप करवाने में बहुत मजा आ रहा है, तभी तो एक तरफ मेकअप चल रहा है और वह मुस्कुरा रही हैं।

*- मराठी महिला की तरह मेकअप करती हुई बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी।

*- अपनी आँखों से सबको घायल करने वाली प्रियंका का राज आख़िरकार पता ही चल गया। वह कितना इंटेंस होकर अपने आँखों का मेकअप करवा रही हैं।

*- बॉलीवुड की हॉट गर्ल पूनम पांडे अपने मेकअप आर्टिस्ट को भी सेक्सी निगाहों से देख रही हैं। यही वजह है कि मेकअप आर्टिस्ट अपनी निगाहें बचाने की कोशिश कर रहा है।

*- लगता है कि परिणिति चोपड़ा कुछ ज्यादा ही थक गयी हैं, तभी तो उनका मेकअप भी चल रहा है और वह सो रही हैं।

*- कैटरिना कैफ के मेकअप को फाइनल टच देता उनका मेकअप आर्टिस्ट।

*- मनीषा कोइराला अपने मेकअप आर्टिस्ट के साथ और खुद ही अपना मेकअप करती हुई श्रद्धा कपूर।

*- अपने वैनिटी वैन में मेकअप आर्टिस्ट के साथ करीना कपूर।

*- मेकअप आर्टिस्ट के मेकअप करवाती हुई काजोल।

*- खुद को सजाती हुई दीपिका पादुकोण।

*- एक तरफ मेकअप चल रहा है और एक तरफ अनुष्का शर्मा को सेल्फी लेने की पड़ी है।

*- जैकलिन फर्नांडिस अपना मेकअप करवाती हुई अपने मेकअप आर्टिस्ट और हेयर स्टाइलिश के साथ।

*- मजे लेते हुए अपने मेकअप आर्टिस्ट से अपना मेकअप करवाती हुई एमी जैक्सन।

Back to top button