बॉलीवुड

नदिया के पार फिल्म के के इस अभिनेता की बेटी अब हो गयी है इतनी हॉट की आप नज़र नहीं हटा पाएंगे

हमारे फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी बेहतरीन फिल्मे बनी है जिनको लोग आज तक नहीं भूल पाए है उन फिल्मो का नाम लेते ही उस फिल्म में निभाए गए किरदार हमारे जेहन में तुरंत आ ही जाते है!कुछ तो ऐसी फिल्मे बनी है जिनके गानों को सुनकर आप का दिल खुश हो जायेगा !ऐसी ही एक फिल्म १९९२ में में बालीवुड में आई थी जिनके गानों को सुनकर आप मस्त हो जायेगे उस फिल्म का नाम था नदिया के पार वह फिल्म उस समय की सुपर डुपर हिट फिल्म साबित हुई थी!उस फिल्म में गाये गए गाने आज भी शादी ब्याह जैसे मौको पर शोभा का केंद्र बनते है! हमारे हिन्दू समाज में शादी के रशमो रिवाजो में ज्यादातर इस फिल्म के गाने सुनने को मिलते है!

इस फिल्म में करने वाले किरदार चन्दन के किरदार को आप जरुर यद् करते होगे!आपको वह अभिनेता जरुर याद् होगे!उस अभिनेता का असली नाम सचिन पिलगोंकार है!आपको हम जानकारी के लिए बता दे कि यह फिल्म भारत की सर्वश्रेष्ठ फिल्मो में से एक मानी जती है!इस फिल्म में हिंदी के अलावा अवधी और भोजपुरी भाषा का भी प्रयोग किया गया था !सन १९९४ में बनी बालीवुड की हम आपके है कौन फिल इस फिल्म की रीमेक थी!जिस फिल्म में चन्दन की भूमिका को सलमान खान ने निभाया था!

हम आपको बताते चले कि सचिन का जन्म १७ अगस्त १९५७ को बाम्बे में हुआ था!सचिन ने अपने फ़िल्मी कैरिअर की शुरुवात फिल्म १९६२ में मांझा मार्ग एकला से किया था!सचिन की शादी सन १९८५ में बालीवुड अभिनेत्री सुप्रिया से हुई थी सचिन और सुप्रिया की एक बेटी है!जिसका नाम श्रीया पिंगला ओनकर है
!

जिनका जन्म १९८९ में हुआ था!हम आपको जानकारी के लिए बताते चले कि श्रिया बालीवुड की इल्म अभिनेत्री डाइरेक्टर और प्रोडूसर है!५ साल की कम उम्र में ही श्रिया ने टीवी सिरिअल तूतू मै मै में काम करना आरम्भ किया था!और २०१६ में श्रिया को बालीवुड फिल्म फैन्स में शारुख खान के साथ कम करने का मौका भी मिला!श्रीया बहुत ही चंचल स्वाभाव की है और अपनी माँ की बहुत ही लाडली है!

श्रिया देखने में बहुत ही खुबसूरत है और अपने माता पिता की दुलारी भी है! है उनकी कुछ फोटो आपको हम नीचे दिखाने जा रहे है!अगर आपको पसंद आये तो हमारे पेज को लाइक व् शेयर करे!

Back to top button