बॉलीवुड

कभी खुशी कभी गम’ फिल्म की छोटी करीना अब दिखती है बेहद हॉट और बोल्ड, इमरान के साथ करेंगी फिल्म

‘कभी खुशी कभी गम’ फिल्म तो याद ही होगी आज उसको रिलीज हुए 16 साल बीत चुके हैं आज भी यह फिल्म लोगों द्वारा काफी पसंद की जाती है करण जौहर के निर्देशन में बनी यह पारिवारिक फिल्म थी जो 2001 को रिलीज हुई थी इस फिल्म में अमिताभ, शाहरुख, कोजाल, ऋतिक, करीना के अलावा रानी मुखर्जी और मालविका राज ने अहम किरदार निभाया था।

इस फिल्म में मालविका के प्यारे से किरदार ने सबका दिल जीत लिया था। इसके बाद वो बॉलीवुड में काफी साल नजर नहीं आईं और अपनी पढ़ाई पूरी करने में लग गईं।

मालविका राज आज बन चुकी है एक कामयाब मॉडल :

फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ की पूजा का असली नाम मालविका राज है और वह अब काफी बड़ी हो चुकी हैं। उनका जन्म दिल्ली में 5 जून 1991 को हुआ था। फिल्म में जब उन्होंने करीना के बचपन का रोल निभाया था, तो वो महज 10 साल की थी। अब फिल्म के 16 साल बाद मालविका 26 साल की हो गई हैं।

मालविका एक फिल्‍मी परिवार से ताल्‍लुकात रखती हैं आपको बता दें कि मालविका राज मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस अनिता राज की भतीजी हैं और वह जानेमाने डायरेक्टर प्रोड्यूसर बॉबी राज की बेटी हैं। ‘कभी खुशी कभी गम’ में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम करने वाली मालविका अब एक कामयाब मॉडल हैं। उनकी एक बहन भी है जिसका नाम सोनाक्षी राज है और वो भी एक सफल डिजाइनर हैं।

बीते कुछ सालों में पूजा का लुक पूरी तरह से बदल चुका है। बचपन में मासूम और प्यारी सी दिखने वाली मालविका राज अब हॉट और बोल्ड हो चूकी हैं। मालविका का ये नया लुक आपको हैरान कर देगा। उनकी हॉट इमेजेस सोशल नेटवर्किंग साइट पर सनसनी बन चुकी हैं। मालविका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने इन्स्टाग्राम पर काफी तस्वीरें शेयर करती है मालविका अपने सारे रैम्प शो की फोटोज इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस के शेयर करती रहती हैं। मालविका कई प्रोडेक्‍टस के लिए माडलिंग भी कर चुकी हैं। मालविका रणबीर कपूर की बहुत बड़ी फैन हैं उनका कहना है कि अगर मौका मिला तो रणबीर कपूर के साथ फिल्म करना चाहेंगी।

मालविका को लेकर खबरें आ रही है कि वो जल्द बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं और वो भी बॉलीवुड के जानेमाने सीरियल किसर इमरान हाशमी के साथ। जी हां, सही सुना आपने उन्हें जल्द ही बॉलीवुड में इमरान हाशमी के साथ ‘कैप्टन नवाब’ फिल्म में देखा जाएगा। यह फिल्म टोनी डिसूजा के डायरेक्शन में बन रही है और इस फिल्म में मालविका, इमरान हाशमी के साथ लीड रोल में नजर आएंगी। मालविका इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं और इस के लिए काफी मेहनत भी कर रही है मालविका ने अपने रोल के लिए अभी से तैयारी भी शुरु कर दी है। इस फिल्म में वो इमरान हाशमी की लेडी लव बनेंगी।

Back to top button