राजनीति

गुजरात चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी की सफलता के लिए जशोदाबेन ने की महाकाल से प्रार्थना

उज्जैन: सही कहा गया है जब इंसान को कोई रास्ता नहीं दिखाई देता है तब वह भगवान की शरण में जाता है। भगवान की शरण में जाते ही उसके सभी कष्ट दूर हो जाते हैं। इस समय गुजरात चुनाव की धूम मची हुई है और इसके ऊपर पुरे देश की निगाहें भी टिकी हुई हैं। पूरा देश यह जानना चाहता है कि आखिर इस चुनाव में बाजी कौन सी पार्टी मारेगी। हालांकि लोगों को पूरा भरोसा है कि बीजेपी की गुजरात विधानसभा चुनाव में मैदान मारेगी।

लेकिन कांग्रेस को भी इस विधानसभा चुनाव में कम नहीं माना जा सकता है। ऐसे में पीएम मोदी की मुश्किलें बढ़ती हुई दिखाई दे रही है। गुजरात पीएम मोदी का गृहनगर और बीजेपी के गढ़ में से एक माना जाता है। मोदी खुद वहाँ से तीन बार मुख्यमंत्री रह चुके हैं। ऐसे में अगर बीजेपी की हार होती है तो यह पार्टी के लिए काफी शर्म की बात होगी। ऐसे में मोदी चुनाव जीतें, लोग जगह-जगह उनके लिए प्रार्थना भी कर रहे हैं।

अब भला इसमें पीएम मोदी की पत्नी जशोदाबेन कैसे पीछे रह सकती थी। उन्होंने बुधवार को उज्जैन के महाकाल मंदिर में मोदी की जीत के लिए पूजा-अर्चना की। उन्होंने गुजरात विधानसभा चुनाव में जीत के लिए प्रार्थना की। साथ ही उन्होंने स्थानीय कार्यक्रम में भी भाग लिया। एक समाचार पत्र से बातचीत के दौरान जशोदाबेन ने बताया कि, महाकाल से प्रार्थना की है कि बीजेपी को विधानसभा चुनाव में पिछली बार से भी अधिक सीटें मिलें।

केवल यही नहीं चुनाव के दौरान पीएम मोदी ने खूब मेहनत की थी, उनकी मेहनत भी सफल हो। जशोदाबेन ने यह भरोसा जताया है कि गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी जरुर जीतेगी। पिछले दिनों कांग्रेसी नेता मणिशंकर अय्यर द्वारा पीएम मोदी को नीच कहे जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह भारतीय संस्कृति नहीं है। इस तरह की अभद्र टिप्पणी से हमारी संस्कृति को ठेस पहुँचती है। अब तो यह 19 तारीख को ही पता चल पायेगा कि जशोदाबेन की प्रार्थना ने काम किया या नहीं।

Back to top button