दिलचस्प

अगर विराट की माँ मान जातीं तो, आज अनुष्का से भी खूबसूरत ये लड़की विराट की दुल्हन होती

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी की खबर आज देश –दुनिया में सुर्खियां बटोर रही है। सोमवार की रात जैसे ही  विराट कोहली ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इसकी औपचारिक पुष्टि की लोगो के शुभकामना संदेश आने लगें। बॉलीवुड और क्रिकेट जगत से लेकर देश की कई मशहूर हस्तियों ने इस नवजोड़े को शादी की शुभकामनाएं दी हैं। सोशल मीडिया पर तो विरूष्का के शादी के वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। विराट और अनुष्का के फैंस के साथ पूरा देश इस शादी को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहा है।हर तरफ इस खूबसूरत जोड़े विरूष्का के चर्चे हो रहे हैं लेकिन इन सबके बीच हमारी एक खास खबर ये है कि आज भले ही लोग विराट और अनुष्का की जोड़ी देख रोमांचित हो रहे हैं पर एक समय में अगर विराट की मां राजी हो जाती तो आज अनुष्का से भी खूबसूरत एक लड़की विराट का दुल्हन बनी होती । जी हां, और आज हम आपको उसी खूबसूरत लड़की से मिलवाने जा रहे हैं।  

दरअसल जिस खूबसूरत लड़की की बात हम कह रहे हैं वो कोई और नही बल्कि इंग्लॅण्ड की महिला क्रिकेट टीम की खिलाडी सारा टेलर हैं  और सूत्रों की माने तो सारा विराट की दुल्हनियां बनत-बनते रह गयी। वैसे हम आपको बता दें सारा टेलर बहुत ही खुबसूरत हैं.. उनकी तस्वीरे देखकर आप भी यही कहेगें कि ये तो अनुष्का से भी लाजवाब हैं।


चलिए अब ये तो बता दें कि आखिर सारा और विराट के रिश्ते की बात आई कहां से, तो बात ये है की २७ साल की सारा टेलर ने खुद ही ट्विटर अकाउंट पर विराट कोहली को प्रपोज किया था। दरअसल सारा विराट की फैन हैं और उन्हे काफी पसंद भी करती हैं। लेकिन सारा के उस ट्वीट का विराट जब तक कोई जवाब देते उससे पहले ही उनकी माँ सरोज ने कह दिया था की विराट अभी शादी के लिए तैयार नहीं है! विराट को अभी अपने खेल पर ध्यान देना है! और इस तरह विराट और सारा की जोड़ी बनने पहेल टूट गई। तो हम तो यहीं कहेंगे कि अगर विराट कोहली की माँ राजी हो जाती तो अनुष्का के बजाए विराट की दुल्हनियां सारा ही होती ।


वैसे आपको बता दें कि ट्विटर पर जैसे ही विराट ने अनुष्का संग अपनी शादी का पोस्ट डाला तो सारा टेलर भी उन्हे बधाई देना नही भूली। सारा ने विराट के ट्वीट पर उन्हे बधाई संदेश दिया है। जाहिर है आज भी सारा के दिल में विराट के लिए चाहत बसी है तभी तो उन्होने विराट के ट्वीट का जवाब दिया है।

Back to top button