मुम्बई – टीवी पर आज कल बहुत सारे सिरियल्स में खूबसूरत विलन बनकर कुछ एक्ट्रेस लोगों का दिल जीत रही हैं। टीवी सीरियल्स की इन खलनायिकाओं से लोग चाहकर भी नफरत नहीं कर पाते हैं। निगेटिव रोल प्ले करने के बावजूद ये लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही हैं। आइय़े देखते हैं कौन कौन हैं इस लिस्ट में।

 काम्या पंजाबी

बिग बॉस से फेमस हुई काम्या पंजाबी को अक्सर हमने डेली सोप में निगेटिव रोल करते देखा होगा। आजकल ये ‘शक्ति एक अहसास’ नाम के सीरियल में निगेटिव सास का रोल करते दिख रही हैं।

 सुधा चंद्रन

सुधा चंद्रन को आप कई टीवी सिरियल्स में निगेटिव रोल करते देख चुके होंगे। आजकल ये ‘कहीं किसी रोज’ नाम के सीरियल में नजर आती हैं। सुधा एक प्रोफेशनल डांसर होते हुए डेली सोप में अपनी निगेटिव एक्टिंग के लिए जानी जाती है।

उर्वशी ढोलकिया

उर्वशी ने अपनी एक्टिंग से टीवी सीरियल्स की खलनायिकाओं को और ज्यादा खतरनाक बना दिया है। अपने उर्वसी को ‘कसौटी जिन्दगी की’ में लेडी विलेन के रोल में देखा होगा। इनके मेकअप और साड़ियां आज भी चर्चा में रहती हैं।

जेनिफर विंगेट

बेहद खूबसूरत जेनिफर विंगेट को डेली सोप्स की सबसे खूबसूरत विलेन कहा जा सकता है। जेनिफर विंगेट का ग्लैमरस अंदाज के कारण  निगेटिव शेड के रोल के बावजूद लोग उनसे नफरत नहीं कर पाते हैं।

लीना जुमानी

लीना जुमानी इन दिनों ‘कुमकुम भाग्य’ में अपनी कातिल अदाओं से लोगों को दिवाना बना रही हैं। खूबसूरती के मामले में लीना सीरियल के लीड रोल पर भी भारी हैं।

अदा खान

डेलीसोप ‘नागिन’ में निगेटिव किरदार निभाने वाली अदा खान को आपने कॉमेडी शोज में देखा होगा। उनकी खूबसूरती और ‘नागिन’ का अवतार लोगों की जान ले लेती है।

अनिता हसनंदानी

अनिता के होठों पर जो तिल है लोग उसके दिवाने हैं। निगेटिव रोल के बावजूद अनिता काफी पॉपुलर हैं। आपने इनहें ‘ये हैं मोहब्बतें’ सीरियल में निगेटिव किरदार निभाते देखा होगा।

रश्मि देसाई

रश्मि देसाई इतनी प़ॉपुलर हैं कि उनकी शादी में सलमान खान जैसे स्टार भी पहुंचे थे। रश्मि ‘उतरन’ का निगेटिव किरदार निभाती थी। अपने लुक्स और स्माइल की वजह से रश्मि इन दिनों कई रियलटी शोज में नजर आती हैं।

 आम्रपाली गुप्ता

‘इश्कबाज’ सीरियल में मासूम विलेऩ आपको दिवाना बना देगी। ये इन दिनों ‘इश्कबाज’ सीरियल में निगेटिव मां का किरदार निभा रही हैं।

लवीना टंडन

‘जोधा-अकबर’ सीरियल में लवीना टंडन ने अकबर की पत्नी रुकैया बेमग का जबदस्त किरदार निभाया था। लोग इनको इस रोल के लिए आज भी याद करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.