बिग बॉस के घर से निकलते ही सपना को मिला बड़ा ऑफर, फिल्म में इस मशहूर एक्टर के साथ करेंगी रोमांस

सपना चौधरी वैसे तो हरियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर हैं लेकिन उन्हें ज्यादा लोकप्रियता बिग बॉस के घर में आकर मिली. बिग बॉस के घर में सपना ने दर्शकों का जम कर मनोरंजन किया. अब सपना चौधरी को दुनियाभर के लोग पहचानते हैं. बिग बॉस के घर में सपना कभी बिलकुल शांत नज़र आयीं तो कभी एकदम से अक्रामक. वह अपनी हर बात बिना डरे घर के अन्य सदस्य के सामने बेबाक रखती थीं.

हरियाणा की छोरी का यह देसी ठाठ लोगों को खूब पसंद आया. हालांकि अब सपना बिग बॉस के घर से बाहर हो चुकी हैं लेकिन सफलता अभी भी उनके कदम चूम रही है. अब सपना सिर्फ डांसिंग और सिंगिंग नहीं करेंगी बल्कि एक्टिंग भी करेंगी. जल्द ही आप उनको फिल्मों में अभिनय करते देख पाएंगे.

दरअसल, बिग बॉस शो के घर से बेघर हुई सपना चौधरी को बॉलीवुड की एक फिल्म में काम करने का मौका मिल गया है. अब वह अपनी एक्टिंग के जलवे भी बिखेरने को पूरी तरह से तैयार हैं. हम आपको बता दें कि सपना ‘नानू की जानू’ नामक फिल्म में जल्द नज़र आने वाली हैं. उनकी इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है. इस फिल्म की शूटिंग की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं. वायरल हुई तस्वीरों ने मानों हर तरफ धूम मचा दी है. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस फिल्म में उनके अपोजिट कोई ऐसा-वैसा एक्टर नहीं बल्कि एक ऐसा स्टार है जिसने अपनी एक्टिंग का लोहा ‘देव डी’, ‘जिंदगी न मिलेगी दोबारा’ और ‘सोचा न था’ जैसी फिल्मों में मनवाया है. अब तो आप समझ ही गए होंगे हम किस एक्टर की बात कर रहे हैं. तो हम आपको बता दें इस फिल्म में सपना जिस एक्टर के अपोजिट नज़र आएंगी वह हैं अभय देओल.

अभय देओल और सपना चौधरी की यह फिल्म एक सुपरनेचुरल लव स्टोरी पर बेस्ड है. इस फिल्म में दोनों के अलावा फिल्म ‘सिटीलाइट्स’ में नज़र आ चुकीं अभिनेत्री पत्रलेखा भी होंगी. फ़राज़ हैदर द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2018 में दर्शकों के सामने आएगी. यह फिल्म एक लव ट्रायंगल बताई जा रही है. फिल्म का पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया है. यह फिल्म सपना चौधरी के करियर में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकती है. इससे पहले सपना का ‘लव बाईट’ नाम का एक आइटम सांग रिलीज़ किया जा चुका है. यह आइटम सांग 15 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली फिल्म ‘भांगोवर’ का है. इतना ही नहीं, सपना का दूसरा आइटम सांग ‘टैटू’ का भी टीज़र लांच कर दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.