बॉलीवुड

जायरा वसीम से खुलेआम हुई छेड़छाड़, रोते हुए अपलोड किया ये वीडियो – देखिए

मुम्बई – कम उम्र में बॉलीवुड के टैंलेटेड एक्ट्रेस में शामिल और दंगल गर्ल जायरा वसीम के साथ फ्लाइट में बेहद शर्मनाक हरकत का मामला सामने आया है। जायरा ने एक वीडियो शेयर करते हुए अपने साथ फ्लाइट में हुए इस वाकये का जिक्र किया है। वीडियो में उन्होंने बताया है कि, उनके ठीक पीछे बैठा एक शख्स किस तरह उनके साथ फ्लाइट में गलत हरकत की। जायरा ने इस पूरी घटना का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वो रोते हुए दिख रही हैं।

आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ में अपनी शानदार एक्टिंग से सुर्खियों में आई अभिनेत्री जायरा वसीम से फ्लाइट में छेड़छाड़ का सनसनीखेज़ मामला सामने आया है। इस पूरी खटना को बताते हुए जायरा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लाइव वीडियो अपलोड किया है। जायरा के मुताबिक, उनके साथ विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट में उनके पीछे बैठे शख्स ने उनके साथ गलत हरकत की। जायरा ने ये भी बताया कि वो उसी वक्त उस शख्स का वीडियो बनानी चाहती थी, लेकिन फ्लाइट में रोशनी कम होने की वजह से वो ऐसा नहीं कर पाई।

दिल्ली-मुंबई फ्लाइट में अपने साथ हुई शर्मनाक हरकत के बारे में ‘दंगल’ गर्ल एक्ट्रेस ज़ायरा वसीम ने सोशल मीडिया वेबसाइट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि उनके पीछे बैठे एक अधेड़ उम्र शख्स ने उनके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की। इस वीडियो में अपने साथ हुई घटना के बारे में बताते हुए वो लगातार रोते हुए नजर आ रही है। चौकाने वाली बात ये हैं कि जायरा की फ्लाइट के क्रू मेंबर ने शिकायत के बावजूद भी मदद नहीं की।

जायरा ने इस वीडियो में रोते हुए अपनी बाते रखी हैं। उन्होंने बताया है कि विस्तारा फ्लाइट में एक व्यक्ति ने उनकी पीठ पर और गले को छूने की कोशिश की। उन्होंने कहा है कि वह आदमी बार-बार उनकी गर्दन को अपने पैरों से सहला रहा था। वह गर्दन से लेकर उनकी पीठ तक बार-बार अपने पैर जा रहा था और छूने की कोशिश कर रहा था। जायरा के मुताबिक, लाइट्स धीमी होने के कारण वो इस घटना का वीडियो न बना सकीं। जायरा के मुताबिक, इस शख्स ने अपने पैर हाथ और कमर तक भी पहुंचा दिये। इस घटना के सामने आने के बाद एयर विस्तारा ने कहा है कि वो रिपोर्ट देखने के बाद उस कस्टमर का पता लगा रहे हैं जिसने उनके साथ ऐसा किया है।

Back to top button