पीएम मोदी से पुछा गया सवाल ‘आपके माँ बाप आखिर कौन है?’, जानिए मोदी जी का करारा जवाब

नई दिल्ली: भारत देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भला कौन नहीं जानता.  नरेंद्र मोदी ऐसे पहले भारतीय प्रधानमंत्री है, जिनका नाम बच्चा-बच्चा जानता है.  इसके इलावा नरेंद्र मोदी भारत के ऐसे पहले प्रधानमंत्री हैं, जिन्होंने देश की उन्नति के लिए दिन रात एक कर दी. भले वो नोटबन्दी हो या फिर जीएसटी, हर चीज़ की मोदी जी ने एक नई परिभाषा देश के सामने रख दी. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि इन दिनों गुजरात में चुनाव प्रचार काफी जोरों शोरों से चल रहा है.  ऐसे में चुनाव दूसरे चरण का प्रचार कर रहे नरेंद्र मोदी का निशाना अब मणिशंकर अय्यर के बाद यूथ कांग्रेसी नेता सलमान निजामी है.

अभी हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान यूथ कांग्रेसी नेता सलमान निजामी ने गांधी परिवार और कांग्रेस की जमकर तारीफ की थी.  इसी दौरान सलमान ने पीएम  मोदी को ऐसे सवाल किए, जिन्हें जानकर हर कोई दंग रह गया.

गुजरात में इन दिनों चल रही चुनाव प्रचार रैली  को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा एक युवा कांग्रेसी नेता उनसे उनके मां बाप के बारे में पूछ रहे हैं.  इसके साथ ही नरेंद्र मोदी ने बताया कि भारत देश ही उनकी मां है. इस बीते शनिवार को लुनावाडा में एक चुनावी रैली आयोजित की गई थी.  जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेसी नेता सलमान निजामी को “आजाद कश्मीर का  हिमायती” कह दिया.

इसके साथ ही नरेंद्र मोदी ने कहा कि “सलमान निजामी भले ही आजकल गुजरात के हो रहे इलेक्शन का प्रचार करने में व्यस्त हैं . साथ ही उन्होंने ट्विटर पर राहुल के पिता और दादी में भी उन्होंने ठीक लिखा है , परंतु इसी दौरान उन्होंने मुझसे पूछा है कि मोदी जी बताओ आपकी मां और पिता कौन है?”  ऐसे में मोदी जी ने निजामी पर ताना कसते हुए कहा कि,  “ऐसी लचर भाषा तो कोई दुश्मनों के लिए भी इस्तेमाल नहीं करता,  और निजामी जी  शरेआम मुझसे ऐसे बात कर रहे हैं.”

मेरी जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि सलमान निजामी जैसे शख्स आजाद कश्मीर की हिमायत करते हैं और भारतीय सेना को नीचा दिखाते हैं. मोदी जे ने कहा कि निज़ामी के अनुसार हर घर से एक अफ़ज़ल निकलेगा. मोदी जी ने कांग्रेस सरकार ताना कसते हुए कहा कि “उन्होंने देश के मुस्लिमों को भटका दिया है.  कांग्रेस मुसलमानों के आरक्षण को लेकर झूठे वादे करती है परंतु उनमे से कोई भी वादा पूरा नहीं करती.” ऐसे में मोदी जी के अनुसार गुजरात की जनता कांग्रेस को हरगिज माफ़ नहीं करेगी.

मिली जानकारी के अनुसार नरेंद्र मोदी ने ऐसे वक्त में निजामी का भांडा फोड़ा है जब वह पहले से ही विवादों में घिर चुके थे.  कांग्रेस कमेटी के प्रचार सचिव सलमान निजामी ने हाल ही में ट्विटर पर ऐसे ट्वीट किए हैं,  जिनसे यह साफ जाहिर होता है कि वह आजादी लीग की तरफ ध्यान दे रहे हैं अब की आजादी लीग कश्मीर की आजादी चाहती है.

दरअसल, सलमान निजामी ने साल 2013 में ट्विटर पर कई सारी लंबी सीरीज की पोस्ट की थी जिनसे यह बात साफ झलकती थी कि वह भारत देश के विरोधी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.