कम हुआ शनिदेव का प्रभाव, इन 5 राशियों के शुरू हो गये अच्छे दिन…

नई दिल्ली: जैसा कि हम सब जानते ही हैं कि हर मनुष्य के जीवन में गृहों का भारी प्रभाव पड़ता है. ऐसे में किसी गृह की दशा बदलने से राशियों की दशा भी निरंतर बदलती रहती है. कभी कोई गृह किसी राशि के लिए खुशिया लेकर आता है तो कभी गम. ऐसे में शनिदेव भगवान को भला कौन नहीं जानता. कहते हैं भगवान शनिदेव देव जब गुस्से में आते हैं तो इंसान का विनाश होना तह है. ऐसे में जिन राशियों पर शनिदेव की कृपया बनी रहती है, उनके दिन बुरे होना शुरू हो जाते हैं. लेकिन, इन प्रभावों से बचने के लिए अगर हम भगवान शनिदेव और हनुमान जी की पूजा करें तो हमे शनिदेव के प्रभाव से मुक्ति मिलती है और भगवान शनिदेव हमसे प्रसन्न होकर हम पर अपनी कृपया दृष्टि बनाये रखते हैं. ऐसे में शनि के प्रकोप से हर कोई बचने के उपाय ढूँढता है.

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि क्रूरता के गुरु शनिदेव का प्रभाव बीती 5 दिसम्बर को अस्त हो चुका है. और अब अगले कुछ दिनों तक शनि देव का प्रकोप आपको झेलना नहीं पड़ेगा. यूँ कह लीजिये कि शनिदेव के अस्त होने से कुछ राशियों की काय बदलने वाली है और उनके अच्छे दिन आने वाले हैं. फिलहाल, मिली जानकारी के अनुसार शनिदेव अगले 34 दिनों तक अस्त रहेंगे. इनके अस्त होने से कुछ राशियों पर ख़ासा प्रभाव देखने को मिलेगा. चलिए जानते हैं उन राशियों के बारे में जो शनी की दशा से बच कर खुशियाँ लाने वाली हैं…

मकर राशी

शनि की दशा हटने से सबसे ज्यादा लाभ जिस राशि को मिलने वाला है, वह है मकर राशी. दोस्तों मकर राशि के जातको को हम बता दें कि अगले 34 दिनों तक आपको आर्थिक लाभ होने की सम्भावना बनी रहेगी. कुल मिला कर अगले कुछ दिन आपके लिए नई खुशियाँ लेकर आ रहे हैं.

धनु राशि

दोस्तों शनिदेव के अस्त होने से धनु राशि के जातकों को भी बहुत लाभ होने वाला है.  शनि का प्रभाव खत्म होने के कारण धनु राशि के जातकों को खुशियां मिलने वाली हैं और उनकी सारी बाधाओं का अंत होने वाला है साथ ही इनको धन की प्राप्ति होने के शुभ अवसर है.

वृश्चिक राशि

दोस्तों जैसा कि हम जानते ही हैं कि वृश्चिक राशि पर इन दिनों शनि की साढ़ेसाती चल रही है. जिसके कारण आने वाले 34 दिनों मैं इस राशि के लोगों को लाभ ही लाभ होगा और धन संपत्ति की प्राप्ति होगी.

कन्या राशि

शनि का प्रभाव खत्म होने के कारण कन्या राशि के लोगों पर भी खासा असर देखने को मिलेगा.  कन्या राशि के लोगों को इस समय के दौरान व्यापार और नौकरी में शुभ अवसर प्राप्त होंगे.

वृष राशि

शनि के कमजोर होने के कारण वृष राशि के जातकों को खुशियों का सौभाग्य प्राप्त होगा साथ ही धन की प्राप्ति भी होगी.  इस राशि के जातकों के पुराने कर्जा उतर जाएंगे और नई पूंजी जुटाने के मौके मिलेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.