हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिंदी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल

मोदी जैसा दूसरा कोई प्रधानमंत्री भारत के इतिहास में नहीं हुआ: पाकिस्तानी मीडिया

जहाँ भारत के  खुद गर्ज और सत्ता लोलुप नेतायें अच्छे दिन अब तलक नहीं देख पाए हैं, वहीँ दुसरी  और भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी, पाकिस्तान में  एक चिर परिचित  नाम बन चुके हैं . पाकिस्तान  मैं कहीं भी किसी भी गाँव, कस्बे या शहर में  जा कर नरेंद्र मोदी  के बारे में पूछेंगे  तो पायेंगे की हर पाकिस्तानी,  नरेंद्र मोदी  को जानता है. Pakistani Media बस मोदी का नाम ही जपते रहते हैं.

Pakistani Media मैं चल रहे टेलीविज़न शो मैं 

आप ने देखा होगा की  Pakistani Media , पाकिस्तानी आवाम अक्सर नरेंद्र  मोदी  से अपने नेताओं  का  तुलना करके उंहे डाँटते-फटकारते रहते हैं! परंतु,  पाकिस्तानी मीडिया मैं चल रहे टेलीविज़न शो मैं  एक बार तो  यहां तक कहा गया कि  भारत के इतिहास मैं नरेन्द्र मोदी जैसा कोई दूसरा प्रधानमंत्री   न हुआ है और न ही होगा.

आशा है की वोट बेंक और तृस्टिकरण की रोटियां सेंकने वाले  भारतीय नेता भी कुछ सीखेंगे ऐसे उदाहरणों से , उन्हे ये समझने की सख्त ज़रूरत है की  नरेन्द्र मोदी, उनके भी प्रधानमंत्री हैं!

उम्मीद है कभी  भारत के  वोट बेंक और तृस्टिकरण के जनक इन नेताओं को अकल आयेगी की एक राष्ट्रवादी हिन्दू ने, भारत वर्ष को को विश्व के मानचित्र पर एक महत्वपूर्ण स्थान पर पहुंचा  दिया है

अब हमारे देश के वामी कामी  पापीये क्या जानें ये बातें ?

खैर समाचार बढीया है

loading...