सस्ती स्कर्ट पहनकर अंबानी की पार्टी में पहुंची आलिया भट्ट, कीमत जान कर रह जाएंगे दंग

फिल्म स्टार्स का नाम आते ही सबके मन में एक ही ख्याल आता है, हाई फाई जिन्दगी, महंगे कपड़े, लंबी गाड़ियां, हवाई जहाज का सफर, महंगे होटल में खाना आदि। ये फिल्म स्टार ऐसा कपडा पहनते है जिसको दोबारा हाथ तक नहीं लगाते। ये माना जाता है कि स्टार्स हमेशा डिजाइनर कपड़े पहनते है। लेकिन हाईवे, उड़ता पंजाब जैसी फिल्मों में शानदार परफॉर्मेंस देने वाली आलिया भट्ट ने इस मिथक को तोड़ दिया। बीते दिनों अंबानी की एक पार्टी में पहुंची आलिया भट्ट ने इतने कम कीमत की स्कर्ट पहनी का आपको भी भरोसा नहीं होगा।

हाल ही अंबानी द्वारा होस्ट की गई एक पार्टी में कई बॉलीवुड सेलेब्स के साथ ही आलिया भट्ट भी शामिल हुईं। जिसमें उनके साथ कैटरीन कैफ समेत कई नामी गिरामी हस्तियां पहुंची थी। पार्टी लंदन के मेयर के लिए दी गई थी। लेकिन आपको जानकर आश्चर्य होगी कि आलिया इस पार्टी में मात्र 4 हजार रुपए की स्कर्ट और टैंक टॉप में पहुंची। इस दौरान कैटरीना कैफ और आलिया दोनों ने मीडिया के सामने जमकर पोज दिए। पार्टी के दौरान ज्यादातर समय इन दोनों न्यू फ्रेंड्स ने साथ में बिताया। पार्टी की फोटोज देखकर पता चलता है कि आलिया और कटरीना की आपस में काफी पट रही है। उनके साथ इस पार्टी में करण जौहर भी दिखे। अंबानी की पार्टी बैश में दोनों ही एक्ट्रेस काफी सुंदर और प्रिटी लग रही थीं। जहां कैट ने ट्रेडिशनल लुक लिया हुआ था तो वहीं आलिया कॉकटेल लुक में नजर आईं।

श्रीदेवी, रजनीकांत और सनी देओल स्टारर निर्देशक पंकज पराशर की सुपरहिट फिल्म ‘चालबाज’ का रीमेक डेविड धवन बना रहे हैं। ठीक 28 साल पहले रिलीज़ हुई चालबाज को डेविड काफी समय से कहानी को नए जमाने के रंग-ढंग में ढालने की कोशिश में लगे है। फिल्म में सबसे मुख्य और दोहरी भूमिका निभाने वाली श्रीदेवी वाले रोल के लिए हेरोइन की तलाश भी कर रहे थे। अब खबर है डेविड को ‘चालबाज’ के रीमेक के लिए आज की श्रीदेवी मिल गई है। डेविड धवन ने आलिया भट्ट को श्रीदेवी की जगह कास्ट करने का मन बना लिया है। आलिया पहली बार किसी फिल्म में डबल रोल निभाएंगीं। वैसे पिछले दिनों अपनी फिल्म ‘मॉम’ के प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान श्रीदेवी ने भी कहा था कि अगर उनकी किसी भी फिल्म का रीमेक किया जाए तो वह फिल्म ‘चालबाज’ हो। जब श्रीदेवी से यह पूछा गया कि ‘चालबाज’ में उनके किरदार में आज की कौन सी हिरोइन को लेना चाहिए तो श्रीदेवी ने आलिया भट्ट का नाम लेते हुए कहा था कि मुझे लगता है आलिया भट्ट ही उनके डबल रोल में फिट हो सकती है।

सूत्रों की माने तो डेविड धवन के पास ‘जुड़वा 3’ में रोल मांगने गई थीं, लेकिन डेविड ने उन्हें यह कह कर मना कर दिया कि उनके पास ‘जुड़वा 3’ से अच्छा रोल है उनके लिए। खबरों की मानें तो डेविड अपनी कहानी के साथ तैयार हैं और अब वह फिल्म की कास्टिंग और प्रॉडक्शन के काम की शुरुआत करने वाले हैं। ‘चालबाज’ में श्रीदेवी वाले रोल के लिए आलिया और रजनीकांत के रोल में वह बेटे वरुण धवन को लॉक कर चुके हैं। अनुपम खेर वाले रोल के लिए खुद अनुपम को ही कास्ट करने की बात चल रही है। ‘चालबाज’ में अनुपम खेर के अलावा शक्ति कपूर और अन्नू कपूर की भी बेहद अहम भूमिका थी।