प्रियंका चोपड़ा के फ़ोन को ‘ZOOM’ करके देखने पर सामने आई होश उड़ा देने वाली सच्चाई – आप भी देखिए

न्यूयॉर्क प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का जादू चलाने के बाद अब हॉलीवुड में लोगों को अपनी शानदार एक्टिंग से दिवाना बना रही हैं। प्रियंका ने हॉलीवुड में जो मुकाल हासिल कर लिया है, वो अभी तक किसी बॉलीवुड स्टार को हासिल नहीं हुआ। ‘देसी गर्ल’ के नाम से मशहुर प्रियंका चोपड़ा की पहली हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ थी, जिसमें उनकी एक्टिंग कि जमकर सराहना हुई। लेकिन, आज हम उनकी फिल्मों की नहीं बल्कि उनके मोबाइल फोन की बात कर रहे हैं, जिसकी एक तस्वीर सामने आई है।

दरअसल, प्रियंका के फोन की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें कुछ ऐसा है जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। तो चलिए आपको बताते हैं कि इस तस्वीर में ऐसा क्या है। अमुमन देखा जाता है कि लोग रोज आने वाले मैसेज और मेल को एक टाइम के बाद बढ़ना बंद कर देते हैं। या यूँ कहें की टाइम न होने के कारण लोग सारे मैसेज और ई-मेल देख नही पाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका के साथ।

तस्वीर से ये बात पता चली है कि अपने बिजी शेड्यूल के चलते प्रियंका इतनी व्यस्त हैं कि उनके फोन में 2 लाख से ज्यादा मेल अनरिड (बिना पढ़े हुए) हैं।

आपको बता दें प्रियंका के फोन की तस्वीर को किसी और ने नहीं बल्कि उनके साथ क्वांटिको में काम करने वाले एलन पॉवेल ने शेयर किया है। एलन ने इस तस्वीर को इन्स्टाग्राम पर शेयर करते हुए बताया है प्रियंका अपने काम में इतना व्यस्त हैं कि उनके पास अपने ई मेल चेक करने तक का टाइम नही है। आपको बता दें कि तस्वीर में आप देख सकते हैं कि प्रियंका के फोन में 2 लाख से ज्यादा अपरिड ई-मेल हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए एलन ने लिखा, “कभी भी प्रियंका चोपड़ा को भूल से भी ई-मेल मत भेजें। वो ई-मेल नहीं पढ़ती हैं।”

आपको बता दें ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में पुरी तरह से रच बस गई है। हाल ही में उन्होंने न्यूयार्क में एक घर भी खरीदा है। प्रियंका की पहली हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ थी, जिसमें उनकी एक्टिंग कि जमकर सराहना हुई। इसके अलावा, प्रियंका ने हॉलीवुड के लोकप्रिय शो ‘क्वांटिको’ में भी जबरदस्त एक्टिंग की और ‘क्वांटिको’ के तीसरे सीजन की शूटिंग भी शुरु हो चुकी है। उनकी दूसरी हॉलीवुड फिल्‍म ‘इजंट इट रोमांटिक’ होगी, जिसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है।