बॉलीवुड

आखिर, इस देसी ‘भोजपुरी गाना’ में ऐसा क्या है जो 10 करोड़ लोग देख चुके हैं?

भोजपुरी गाना: बॉलीवुड या फिर हॉलीवुड के कुछ गाने ऐसे भी होते हैं जो हमारे फेवरेट बन जाते हैं और हम उन्हें कई बार सुनते ही रहते हैं। ऐसे गानों को कितनी बार भी सुनने के बाद हमारा मन नहीं भरता। लेकिन, आज हम किसी बॉलीवुड या फिर हॉलीवुड के गाने की बात नहीं कर रहे हैं।

हम बात कर रहे हैं एक भोजपुरी सांग की जिसने यू ट्यूब पर सारे रिकार्ड तोड़ते हुए एक नया रिकार्ड कायम किया है। यह भोजपुरी गीत लोगों द्वारा इतनी बार देखा गया कि इसे अभी तक 10 करोड़ व्यू मिल चुके हैं। यह संख्या आगे भी बढ़ती ही रहेगी। लेकिन, अब सबसे बड़ा सवाल ये हैं कि आखिर इस भोजपुरी गाना में ऐसा क्या है जो लोग इतने मन से देख रहे हैं।


हम जिस भोजपुरी सांग की बात कर रहे हैं वो एक शुद्ध देसी ‘भोजपुरी गाना’ है। जिसे लेकर लोगों की दिवानगी कम होने का नाम ही नही ले रही है। इस देसी भोजपुरी गीत के बोल हैं ‘राते दिया बुताके।’  यू-ट्यूब पर इस गाने को 100 मिलियन यानी 10 करोड़ बार देखा जा चुका है और ये शायद पहला भोजपुरी गाना होगा जिसे इतनी बार इतने लोगों ने देखा है। यह भोजपुरी गाना इस वक्त यूट्यूब पर बवाल मचा रहा है और इस गाने को लेकर लोगों में दिवानगी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है।

दरअसल, इस भोजपुरी गाने के इतना पॉपुलर होने की असल वजह गाने की हॉटनेस है, जो किसी भी अन्य बॉलीवुड या फिर हॉलीवुड गानों के मुकाबले कम नहीं है। यह भोजपुरी गाना इतना हॉट है कि सर्दी के दिनों में भी अपकी गर्मी बढ़ा सकता है। आपको बता दें कि इस गाने को भोजपुरी के सुपरस्टार और गायक पवन सिंह ने गाया है। यह गाना किसी एल्बम का नहीं बल्कि पवन सिंह की फिल्म ‘सत्या’ का है, जो भोजपुरी की सुपरहिट फिल्म है।

भोजपुरी सांग

इस भोजपुरी गाने की जिसने यू ट्यूब पर सारे रिकार्ड तोड़ते हुए एक नया रिकार्ड कायम किया है। यह गाना लोगों द्वारा इतनी बार देखा गया कि इसे अभी तक 10 करोड़ व्यू मिल चुके हैं। शायद यह पहला ऐसा भोजपुरी गाना है जिसे लोग इतना पसंद कर रहे हैं। 10 करोड़ व्यू के साथ ही इस गाने ने यू ट्यूब पर नया रिकार्ड कायम किया है। लोग इसे बार बार रिपीट करके देख रहे हैं और मजे ले रहे हैं। आपको बता दें कि इस गाने में पवन सिंह के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने जबरदस्त ठुमके लगाये हैं। देखिए वीडियो-

Back to top button