All News, Breaking News, Trending News, Global News, Stories, Trending Posts at one place.

महिला ने पूछा- क्या आपकी बेटी स्कूल नहीं जाती? अभिषेक का जवाब सुनकर हैरान रह जाएंगे आप

आजकल स्टार किड्स का ज़माना है फिर चाहे बच्चे बड़े हों या छोटे. छोटे बच्चों की बात की जाए तो अभिषेक और ऐश्वर्या की बेटी आराध्या बच्चन और शाहरुख़ के बेटे अबराम का नाम सबसे ऊपर आता है. ये दोनों बच्चे अपनी क्यूटनेस से लोगों का दिल जीत लेते हैं. हाल ही में आराध्या के 6th बर्थडे पर दोनों ने बाकी बच्चों के साथ मिलकर खूब धमाल किया था. बर्थडे की कुछ तस्वीरें अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. एक फेमस स्टार किड होने के नाते आराध्या सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं और ज़्यादातर अपनी मां ऐश्वर्या के साथ स्पॉट की जाती हैं. ऐसे में ट्विटर के यूजर ने अभिषेक से कुछ ऐसा सवाल कर दिया जिस पर अभिषेक तिलमिला गए. हमेशा शांत रहने वाले अभिषेक ने यूजर को ऐसा जवाब दिया जिसके बारे में कभी किसी ने सोचा भी नहीं होगा. क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं.

दरअसल ट्विटर पर शेरियन पटेदियन नाम की एक यूजर ने अभिषेक से आराध्या के स्कूल जाने पर सवाल कर लिया. शेरियन ने अभिषेक को टैग करते हुए पूछा कि, “अभिषेक, क्या आपकी बेटी स्कूल नहीं जाती? मुझे सोच कर हैरानी होती है कि आखिर ऐसा कौन सा स्कूल है जो आपके बच्चे को अपने मां के साथ आये दिन ट्रिप पर जाने के लिए परमिशन दे देता है. या फिर आप भी अपनी बेटी को ब्यूटी विदआउट ब्रेन्स बनाना चाहते हैं. वह हमेशा अपनी घमंडी मां के साथ हाथों में हाथ डाले घूमती रहती है.”

इस कमेंट पर अभिषेक बच्चन को इतना गुस्सा आ गया कि उन्होंने यूजर को करारा जवाब दे डाला. वह अपनी बेटी और पत्नी के खिलाफ इस कमेंट को बर्दाश्त नहीं कर पाए. अभिषेक ने यूजर को करारा जवाब देते हुए लिखा कि, “मैम, जहां तक मुझे पता है वीकेंड्स पर अधिकतर स्कूलों की छुट्टी रहती है. वह वीकडेज पर स्कूल जाती है. ट्वीट में आपकी गलतियों को देखकर लगता है कि आपको भी स्कूल ट्राई कर लेना चाहिए.”

अभिषेक के इस कमेंट के बाद यूजर का एक और ट्वीट आता है. ट्वीट में यूजर ने लिखा कि, “सवाल का जवाब देने के लिए धन्यवाद! अधिकतर लोग मेरे जैसा ही सोचते हैं पर कहने से डरते हैं. आप बच्चे की कुछ नार्मल तस्वीरें भी डालने की कोशिश करें जिसमें वह हर वक़्त मां का हाथ पकड़े न नज़र आये.”

DMCA.com Protection Status