हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिंदी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल

वीडियो: इन रेपिस्ट महिलाओं से पाकिस्तान है सदमे में

आम तौर पर आपने सिर्फ और सिर्फ महिलाओं को ही बलात्कार का शिकार पाया होगा। ख़बरों में भी पुरुषों के विक्टिम होने के काम ही केस पाए जातें हैं।

लेकिन आज जो हकीकत हम आपको बताने जा रहें हैं, उसपर यकीन करना शायद आपके लिए मुश्किल हो। पकिस्तान के कराची में रहने वाली ये तीन अमीर महिलाएं आये दिन किसी न किसी पुरुष को अपनी हवस का शिकार बना लेतीं है और पकिस्तान की पुलिस इन ढूंढ भी नहीं पा रही।

हुआ यूँ की कराची के एक होटल में काम करने वाला वेटर रोज की तरह अपना काम कर रहा था और अचानक ही 3 महिलाएं कार में सवार होकर आती हैं और खलील को उनका कहना पैक कर के लाने के लिए कहतीं हैं। फिर वो उसे ज्यादा टिप का लालच दे कर कहती हैं कि, हमारे साथ हमारे घर चलो ताकि अगली बार जब हम आर्डर दें तो तुम हमारे घर पर खाना डिलीवर कर सको।

टिप के लालच में खलील उन लोगो के साथ चल तो दिया लेकिन वो इस बात से अंजान था कि उसकी थोड़ी सी चूक उसे अस्पताल पंहुचा सकती है। खलील को वो महिलाएं अपने घर ले गईं और वहां लेजाकर उसे मिठाई खिला दी, मिठाई में कुछ नैशाला पदार्थ था और कुछ ही समय में खलील बेहोश हो गया। लेकिन होश आपने पर उसने जो देखा वो देख कर उसके रोंगटे खड़े हो गए।

अगले पेज पर वीडियो में देखें आगे क्या हुआ……..

loading...