बॉलीवुड

ये हैं ‘टाइगर जिंदा है’ फिल्म की सिंगर, तस्वीरें देखकर हैरान रह जाओगे आप

मुम्बई – टाइगर जिंदा है का ‘स्वैग से स्वागत’ गाना इन दिनों हर किसी की जुबाँ पर है। सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के इस नए गाने ने आते ही मार्केट में तहलका मचा रखा है। इस गाने के रिलीज होते ही ज्यादातर लोग गाने के पीछे के चेहरे यानि इसकी सिंगर को देखने के लिए बेताब हैं। लोगों में इस बात को लेकर उत्सुकता है कि आखिर कौन ऐसी सिंगर है जिसकी आवाज ने उन्हें दिवाना बना रखा है। तो आइये हम आपको बताते हैं कि वो कौन सी सिंगर है जिसे देखने के लिए लोग बेकरार हुए जा रहे हैं।

neha bhasin Singer

आपने सलमान खान कि फिल्म सुल्तान तो जरुर देखी होगी। इस फिल्म में एक गाना है जग घुमेया थारे जैसा ना कोई इस गाने को प्लेबैक सिंगर नेहा भसीन ने गाया था और एक बार फिर से वो सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है के स्वैग से स्वागत से बॉलीवुड में तहलका मचाने आ रही हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं नेहा भसीन की जिन्हें जग घुमेया के लिए साल 2017 के फिल्मफेयर अवॉर्डस में बेस्ट फीमेल प्लेबैक सिंगर का अवार्ड जीता था। सुल्तान के लिए गाना गा सुर्खियों में आई नेहा फिर से “स्वैग से स्वागत”गाने को लेकर चर्चा में हैं। लेकिन इस बार नेहा के चर्चे होने की वजह उनकी अवाज नही बल्कि हॉट फिगर है।

neha bhasin hot pics

नेहा भसीन न केवल एक बेहतरीन सिंगर हैं बल्कि वो एक शानदार सॉन्ग राइटर और मॉडल भी हैं। हाल ही में नेहा की कुछ हॉट फोटोज सोशल मीडिया के जरिए सामने आई थीं। नेहा सुरीली होने के साथ साथ बेहद हॉट भी हैं। हाल ही में नेहा ने एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, लेकिन तस्वीर इतनी बोल्ड थी की बाद में उन्हें उसे अकाउंट से डिलीट करने पड़ा। नेहा के बारे में कहा जाता है कि वो परफेक्ट आवाज के साथ-साथ परफेक्ट बॉडी की भी मालकिन है। नेहा को टैटू का बेहद शौक और उन्होंने अपने कई पार्टस पर टैटू बनवा रखे हैं। नेहा ने अपने एक हाल ही में रिलीज हुए वीडियो एल्बम में काफी इंटीमेट सीन दिए है।

Neha Bhasin Tiger zinda hai

33 वर्षीय बॉलीवुड सिंगर नेहा भसीन ने बॉलीवुड की कई फिल्मों के गानों में अपनी आवाज का जादू बिखेरने है। वो फिल्म ‘फैशन’, ‘गुंडे’, ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ जैसी कई फिल्मों में बेहतरीन गाने गा चुकी हैं। नेहा का जन्म 18 नवंबर 1982 को दिल्ली में हुआ था और उन्हें बचपन से ही सिंगिंग काफी पसंद थी। आपको बता दें कि नेहा ने सलमान की फिल्म सुल्तान और कैटरीना की फिल्म मेरे ब्रदर की दुल्हन के लिए गाने गाए हैं। नेहा भसीन का पहला गाना फिल्म फैशन के लिए गाया था। उन्होंने इस फिल्म में कुछ खास है’गाना गाया था।

तस्वीर देखें-

Neha Bhasin Tiger zinda hai
beautiful pics neha bhasin
neha bhasin hot
bold singer neha bhasin
neha bhasin hot photo
Singer neha bhasin swag se swagat
Singer neha bhasin swag se swagat
Neha Bhasin Singer
Neha Bhasin Singer
beautiful pics bold singers
bold singer neha bhasin

नेहा भसीन

नेहा भसीन

नेहा भसीन

नेहा भसीन

नेहा भसीन

नेहा भसीन

नेहा भसीन

नेहा भसीन

नेहा भसीन

नेहा भसीन

नेहा भसीन

नेहा भसीन

नेहा भसीन

नेहा भसीन

नेहा भसीन

Back to top button