बॉलीवुड

अमिताभ नहीं, इस शख्स से रेखा करती हैं बेइंतहां प्यार,खुद किया अपने इश्क का इजहार

बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती आज भी लोगों को हैरत में डालती है वहीं इनकी पर्सनल लाइफ भी हमेशा ही दिलचस्प रही है। इनेक बारे में आज भी रहस्य बना हुआ है कि ये शादीशुदा हैं या सिंगल ..क्योंकि व्यवहारिक तौर पर सिंगल होते हुए भी ये अपने मांग में सिंदुर लगाती हैं। ऐसे में लोगों में ये जानने कि उत्सुकता रहती है कि आखिर रेखा किसके नाम का सिंदुर लगाती हैं जबकि इनके दोनो पूर्व पतियों का निधन हो चुका है। इस बारे में मीडिया में भी तरह तरह कि खबरे आती रहती हैं कि रेखा फलां एक्टर से प्यार करती हैं पर वहीं रेखा ने खुद कभी भी इन बातों का जवाब नहीं दिया। लेकिन हाल ही में टीवी पर एक रिएल्टी शो के दौरान रेखा ने अपने प्यार का इजहार किया है और उस शख्स के बारे में बताया जिसके बिना वो जी नही सकती ।

दरअसल टीवी पर आयोजित रिएल्टी शो ‘सुपर डांसर 2’ के दौरान रेखा ने पर्सनल लाइफ को लेकर वो खुलासे किए हैं जिससे अब तक लोग अंजान थे। रेखा ने शो में अपने बचपन की यादों से लेकर अपनी शादीशुदा जिंदगी और अपने जीवन के अहम पलों के बारे में बताया। शनिवार और रविवार रात को सोनी टीवी पर आने वाला कार्यक्रम ‘सुपर डांसर 2’ बच्चों का डांसिग प्रतियोगी शो हैं जिसमें छोटे बच्चे अपने डांस का हुनर दिखाते हैं। इसी कार्यक्रम फिल्म अभिनेत्री रेखा बतौर गेस्ट पहुंची थी जहां उन्होने बच्चों के साथ का खूब आनंद उठाया। शो में बच्चो से मिलकर रेखा इतनी खुश हुईं कि अपने जीवन के अनमोल पलों को यहां साझा किया।

इस दौरान रेखा ने अपनी व्यक्तिगत जिंदगी से जुड़ी कई सारी वो बातें शेयर की हैं जो अब तक सामने नहीं आई थी । रेखा ने फिल्मी करियर के शुरूआत के बारे में बताया कि जब वो छोटी थीं तभी उनकी माँ ने उनसे कहा था कि बॉम्बे जाओ और काम करो, उस वक्त तो में इतनी छोटी थी कि में अपनी माँ से यह तक नहीं पूछ पाई कि अकेली वहां कैसे काम करूंगी। साथ ही उन्होंने इस मौके पर इस बात का भी खुलासा किया कि उनके दो बच्चे भी थे.. एक बेटा और एक बेटी लेकिन आज वो दोनों इस दुनिया में नहीं हैं।

इन सारे खुलासों के साथ रेखा ने अपने बारे सबसे अहम खुलासा करते हुए ये उस शख्स के बारे में भी बताया जिससे आज भी वो बेइतहां प्यार करती हैं। दरअसल ये कोई और नही बल्कि सुर सम्राज्ञी लता मंगेशकर हैं जिन्हें रेखा अपने जीवन में सबसे ज्यादे अहमियत देती हैं। लता मंगेशकर के बारे में बताते हुए रेखा ने कहा कि ‘मैं उनकी बहुत इज्जत करती हूं, जिंदगी भर उनसे प्यार करती आई हूं, सुबह जब मैं ध्यान करती हूं और उनकी तस्वीर सामने आ जाती है और एक तरह से मुझे उनसे इश्क है…जुबां पर लाऊं उसका नाम..चलो बता देती हूं..वो नाम है लता मंगेशकर.”।

शो के दौरान रेखा कई बार इमोशनल हुईं और अपने व्यक्तिगत जिंदगी के अनुभव साझा करते हुए सेट पर मौजूद सभी लड़कियों को अपने दम पर अपनी पहचान बनाने की प्रेरणा दी।

Back to top button