बॉलीवुड

पागल लोग ही पाते हैं दुनिया में प्रसिद्धि, आने वाली फिल्म पैडमैन को लेकर अक्षय कुमार का बयान

मुंबई: अक्षय कुमार को कौन नहीं जानता है। समय के साथ अक्षय की प्रसिद्धि बढती ही जा रही है। अक्षय कुमार ने अपने दम पर बॉलीवुड में एक नया मुकाम हासिल किया है। अक्षय ने अपनी फिल्मों के जरिये युवाओं को देशभक्ति का सन्देश देने से लेकर सामाजिक जागरूकता फैलाने तक का काम किया है। जहाँ एक तरफ उनकी फिल्म एयरलिफ्ट देशभक्ति सिखाती और मानवता सिखाती है, वहीँ हालिया रिलीज फिल्म टॉयलेट समाज में स्वच्छता का सन्देश देती है। अक्षय कुमार ने अपने फ़िल्मी कैरियर में हर तरह के रोल निभाए हैं।

जल्द ही अक्षय कुमार एक नए विषय पर फिल्म लेकर आ रहे हैं। जी हाँ अक्षय कुमार की पैडमैन रिलीज होने वाली है। अक्षय के प्रशंसकों के लिए यह एक खुशखबरी है कि उनकी फिल्म पैडमैन अगले साथ गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी। इस फिल्म का नया पोस्टर आ चुका है, जिसे खुद अक्षय कुमार ने अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया है। आर. बाल्की निर्देशित इस फिल्म की कहानी एक ऐसे व्यक्ति के जीवन पर आधारित है, जिसनें काफी कम कीमत के सैनिटरी नैपकिन बनाये थे।

इस फिल्म के पिछले सभी पोस्टर काफी क्रिएटिव रहे हैं। इस बार भी ऐसा ही कुछ हुआ है। अक्षय कुमार ने इस फिल्म का जो पोस्टर अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया है, उसमें आप देख सकते हैं कि अक्षय कुमार अपने हाथ में कॉटन लेकर काफ़ी खुश हो रहे हैं। अक्षय कुमार ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है कि पागल लोग ही प्रसिद्ध होते हैं। यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है। इस फिल्म की निर्माता अक्षय कुमार की पत्नी और अपने ज़माने की मशहूर अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना हैं।

इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ राधिका आप्टे मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में सोनम कपूर ने भी अहम रोल अदा किया है, जबकि अमिताभ बच्चन इस फिल्म में गेस्ट अपिअरेंस के रूप में नजर आएंगे। 26 जनवरी को इस फिल्म को नीरज पांडे की फिल्म अय्यारी के साथ रिलीज किया जा रहा है। अब यह तो समय ही बताएगा कि अक्षय कुमार की पैडमैन बॉक्स ऑफिस पर अपने झंडे गाडती है या नीरज पांडे की अय्यारी।

Back to top button