All News, Breaking News, Trending News, Global News, Stories, Trending Posts at one place.

रोग और कर्ज से परेशान लोग ज़रूर करें ये काम, चमत्कार देखकर आंखों पर यकीन नहीं होगा

महिलाएं अपनी सुंदरता निखारने के लिए काजल का उपयोग करती हैं. आपने देखा होगी कि माएं भी  अपने बच्चों को काजल लगाकर रखती हैं. कहते है कि काजल लगाने से बच्चा बुरी नज़र से बचा रहता है. इसके अलावा, लोग कई प्रकार के टोटकों में भी काजल का प्रयोग करते हैं. आज हम उन्हीं टोटकों के बारे में बात करेंगे. आज हम आपको बताएंगे कि काजल का इस्तेमाल केवल खूबसूरती बढ़ाने के लिए नहीं बल्कि कई प्रकार के टोटकों में भी किया जाता है. तो आईये जानते हैं किस प्रकार काजल हमारे काम आ सकता है.

यदि आपके घर के सदस्यों के बीच मनमुटाव चल रहा है तो हमारे पास आपके लिए बेहद ही आसान टोटका है. इसके लिए आप एक काला कपडा ले लें. अब उसमें आप पानी वाला नारियल लपेट लें और उस लपेटे हुए नारियल पर काजल की 21 बिंदियां लगा दें. आखिरी में इस नारियल को घर के बाहर कहीं टांग दें. आप देखेंगे कि धीरे-धीरे मनमुटाव दूर होने लगा है.

यदि आपको लग रहा है कि आपकी नौकरी खतरे में है या आपकी नौकरी जा सकती है तो हमारे पास उसके लिए भी टोटका है. आप इस टोटके का इस्तेमाल ट्रांसफर से बचने के लिए भी कर सकते हैं. इसके लिए आपको 5 ग्राम की एक डली वाला सुरमा लेकर उसे ज़मीन में गाड़ देना है. ध्यान रहे कि डली एक ही हो और 5 ग्राम की ही हो.

यदि आपको अपने अंदर नकरात्मकता महसूस हो रही है तो इसके लिए यह बेहद ही आसान टोटका करें. आप एक शीशी में काला सुरमा भर लें और शनिवार के दिन इसे अपने सिर से पैरों तक 9 बार वार लें. अब उसके बाद उस शीशी को ज़मीन में गाड़ दें और वापस आ जाएं. उसे पलट कर न देखें. ऐसा करने से आपके अंदर की नकरात्मकता धीरे-धीरे समाप्त होने लगेगी.

जिन लोगों की कुंडली में बैठा मंगल उनको अशुभ फल या परिणाम दे रहा है, तो ऐसे लोगों को अपनी आंखों में काले सुरमा की बजाय सफ़ेद सुरमा लगाना चाहिए. सफ़ेद सुरमा लगते ही आपको मंगल का शुभ फल प्राप्त होना शुरू जो जाएगा. शायद आपको मालूम न हो लेकिन सफ़ेद सूरमे में काले की तुलना ज्यादा ताकत होती है.

तो देर किस बात की है? अगर आपको भी इनमें से कोई समस्या सता रही है तो आज ही आजमायें काजल के इन असरदार टोटकों को. नतीजा देख कर हैरान रह जाएंगे.

DMCA.com Protection Status