एंजोलीना जोली की तरह दिखना चाहती थी ये लड़की, सर्जरी के बाद हुआ ये हाल देख कर दंग रह जाएंगे आप

बॉलीवुड हो या हॉलीवुड हो स्टार्स के फैंस हर जगह और हर रुप में मौजूद हैं। लेकिन, किसी का फैंन हो ना उसे फॉलो करना अलग बात होती है और किसी स्टार्स के लिए खुद का नुकसान करा बैठना बेवकूफी है। हम बात कर रहे हैं स्टार्स की तरह दिखने के लिए, उनकी तरह हाव भाव बनाने के लिए, उनके जैसे कपडे और हेयर स्टाइल रखने के लिए फैंस किस हद तक नही जाते हैं। वो अपनी जान तक जोखिम में डाल देते हैं। लेकिन आज हम जो मामला आपको बताने जा रहे हैं बेवकूफी की हद है।

देखें तश्वीरें

देखें तश्वीरें

हम बात कर रहे है ईरान की रहने वाली शाहर टाबर की, जिन्होंने खुद को एंजेलिना जोली जैसा बनाने के लिए कुछ ऐसा कर लिया की अब कोई उनकी शक्ल कि तरफ देखना भी नही चाहेगा। शाहर टाबर एंजेलिना जोली को अपना आइडियल मानते है और उनके जैसे ही बनने व दिखने की कोशिश करते हुए उसने एक दो नही बल्कि 50 सर्जरी करा ड़ाली। 50 सर्जरी कराने के बाद शाहर टाबर एंजोलीना तो दूर की बात, वो अपनी असली खूबसूरती तक खो बैठी और बेहद भद्दी दिखने लगी है।

ईरान की रहने वाली शाहर टाबर की उम्र मात्र 19 साल है। खबरों के मुताबिक शाहर टाबर हॉलीवुड एक्‍ट्रेस एंजेलिना जॉली की इतनी बड़ी फैन हैं कि वो उसके लिए कुछ भी कर सकती हैं। इसीलिए उसने 50 सर्जरी, मेकअप, प्रोस्थेटिक मेकओवर करवा डाला। नतीजा, अब शाहर टाबर को देखकर सोशल मीडिया पर तहलका मचा हुआ है। 50 सर्जरी के बाद शाहर टाबर का हल ये हो गया है कि उसे देखकर हर कोई डर जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहर टाबर का वजन मात्र 40 किलो कर गया है। हालांकि, एक के बाद एक 50 सर्जरी के समय कई शाहर टाबर की जान जाते-जाते बची।

देखें तश्वीरें

50 सर्जरी के बाद शाहर का चेहरा बिल्कुल कार्टून की तरह हो गया है। आलम ये है कि शाहर के अपने दोस्तों ने भी दूरी बना ली है। कुछ लोगों ने शाहर की तस्वीर पर डरावनी चुड़ैल लिखकर कमेंट किया है। आपको बता दें कि एंजेलीना जॉली दुनिया की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस मानी जाती हैं। वो एक हॉलीवुड एक्ट्रेस, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं। एंजेलीना जॉली को भारत में काफी लोग पसंद करते हैं। शायद इसी वजह से शाहर ने एंजोलीना जॉली जैसा दिखने के चक्कर में अपनी खूबसूरती गंवा दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.