बॉलीवुड

अक्षय कुमार की इस हरकत से शर्मिंदा हुए अमिताभ बच्चन, लिखा – शर्मिंदा हूँ कि अक्षय ने ऐसा किया..

गोवा – गोवा में आयोजित होने वाले 48वें भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (IFFI) में बॉलीवुड की हस्तियों ने हिस्सा लिया। लेकिन, इस दौरान जिस बात कि सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है वो है सुपरस्टार अमिताभ बच्चन का अक्षय कुमार की वजह से शर्मिंदा होना। आपको बता दें कि गोवा में आयोजित हुए IFFI महोत्सव में अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, सलमान खान, कैटरीना शामिल हुए। इस दौरान अक्षय कुमार ने ऐसा कुछ कर दिया कि अमिताभ बच्चन को ट्वीट करके बताना पड़ा की वो अक्षय की वजह से शर्मिंदगी महसूस कर रहे हैं।

दरअसल, मामला ये है कि बिग बी अमिताभ बच्चन को इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडियामें इंडियन फिल्म पर्सनालिटी ऑफ द इयरअवॉर्ड से सम्मानित किया गया। अवॉर्ड लेने के लिए स्टेज पर पहले से मौजूद सूचना प्रसारण मंत्री स्मृति और अक्षय कुमार ने अमिताभ के नाम लिया। इसके बाद अक्षय कुमार स्टेज से उतरे और अवार्ड लेने जा रहे अमिताभ के पैर छूने के लिए नीचे झुके लेकिन बिग बी ने उन्हें बीच में रोक लिया और प्यार से गले लगा लिया। हालांकि, अक्षय की हरकत से बिग बी भी शॉक हो गए और उन्होंने ट्वीट के जरिए इस बात को बयाँ किया।

 

इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडियामें इंडियन फिल्म पर्सनालिटी ऑफ द इयरअवॉर्ड लेने के दौरान अक्षय के पैर छूने पर बाद में अमिताभ ने एक ट्विट किया। उन्होंने लिखा कि वे अक्षय के पैर छूने से शर्मिंदा महसूस कर रहे हैं। बिग बी ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘अक्षय के ऐसा करने से शर्मिंदा हूं। ऐसा थोड़े होता है। आपको बता दें कि IFFI के समापन समारोह में बॉलीवुड के सभी बड़े स्टार्स ने भाग लिया। लेकिन इस वाकये कि चर्चा सबसे ज्यादा हो रही है।

 

अमिताभ बच्चन को अवार्ड मिलने के बाद अक्षय ने स्टेज पर आकर एक स्पीच दी। उन्होंने कहा – मैं 12-13 साल का था और अपने मां बाप के साथ कश्मीर गया हुआ था और वहां आपकी शूटिंग चल रही थी। मैं ऑटोग्राफ लेने गया। उस वक्त आप अंगूर खा रहे थें जब आप ऑटोग्राफ दे रहे थें तो एक अंगूर नीचे गिर गया था, जिसे मैंने उठा लिया था। वो मेरे लिए एक चॉकलेट के पूरे बॉक्स के जैसा था। इस दौरान अक्षय ने अपने साथ भी ऐसे ही एक वाकये के बारे में बताया जो इस समय के सुपरस्टार रणवीर सिंह से जुड़ा हुआ था।

Back to top button