ये एक्ट्रेस बनेंगी रानी मुखर्जी की देवरानी, देवर उदय चोपड़ा संग हो रही है शादी

शादियों के इस सीजन में हर तरफ शहनाई की गूंज सुनाई पड़ रही है.. बॉलीवुड में भी आजकल फिल्मों से ज्यादें फिल्मी कलाकारों के शादियों की खबरे आ रही हैं .. कपिल शर्मा की अपकमिंग फिल्म ‘फिरंगी’ की एक्ट्रेस इशिता दत्ता ने अचानक अपने ब्वॉय फ्रेंड संग शादी कर ली है वहीं ‘चक दे गर्ल’ फेम सागरिका घाटगे ने क्रिकेटर जहीर खान संग कोर्ट मैरिज कर अपने फैंस को चौंका दिया .. साथ ही इसी बीच कुछ बड़े सितारों के शादी की चर्चाएं भी सुर्खियां बटोर रही हैं और इनमें से एक खबर ये है कि जल्द ही चोपड़ा हाउस में शहनाई गूंजने वाली है। जी हां, बॉलीवुड गलियारे में चल रही खबरों की माने तो रानी मुखर्जी के ससुराल में छोटी बहु का आगमन होने वाला है और आपको बता दें ये कोई और नही बल्कि बॉलीवुड की बेहद हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेस नरगिस फाखरी हैं।

आदित्य चोपड़ा के भाई और यश चोपड़ा के छोटे बेटे उदय चोपड़ा का फिल्मी करियर तो कुछ खास ना चल सका पर अफेयर के किस्से सुर्खियां बटोरते रहे हैं। ‘मोहब्बतें’ जैसी हिट फिल्म से अपने करियर की शुरूआत करने वाले उदय आखिरी बार साल 2013 में आई फिल्म ‘धूम 3’ में नजर आए थे। हालांकि इस फिल्‍म में उदय की मसल्स और रिप्ड बॉडी को दर्शकों ने पसंद किया था लेकिन फिर भी उसके बाद उन्हे कोई काम नही मिल सका .. हां अपने अफेयर के वजह से थोड़ी पब्लिसिटी जरूर मिली । 2014 से नरगिस फाखरी के साथ इनके रिलेशनशिप के खबरें मीडिया में आती रही लेकिन कुछ ही महिनों पहले इनके ब्रेकअप की खबरें भी आई, पर अब फाइनली ये सुनने को मिल रहा है ये कपल शादी करने जा रहा है।

फिल्मी गलियारे की खबरों की माने तो उदय चोपड़ा और नरगिस फाखरी का पैचअप हो गया है और अब फिर से दोनों साथ रह रहे हैं। खबर है कि नरगिस, यश चोपड़ा के बंगले में शिफ्ट हो गई हैं और जल्द ही इसी बंगले में दोनों के शादी की शहनाई गूंजने वाली है। परिवारिक सूत्रों से मीडिया में ये खबर आई है कि अगले साल की शुरूआत में ये शादी होगी । दरअसल पहले उदय की मां पामेला ने इस रिश्ते के लिए हामी नही भरी था और ऐसे में उदय ने सोच रखा था कि बिना अपनी मां के अनुमति से वो शादी नहीं करेंगे पर अब पामेला ने भी इस रिश्ते को स्वीकार करते हुए, शादी के लिए हां कह दी हैं। ऐसे में चोपड़ा हाउस में इस जोड़े के शादी की तैयारियां भी शुरू हो गई और ऐसे में सब कुछ सही रहा तो नरगिस बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की देवरानी बनेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.