बॉलीवुड

VIDEO: शाहरुख़ के सामने रो पड़ीं दीपिका, शाहरुख़ ने अपने हाथों से पोंछे आंसू

शाहरुख़ खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी हर कोई पसंद करता है. दोनों की जोड़ी उस वक़्त से ही पसंद की जाती है जब दीपिका की पहली फिल्म ‘ओम शांति ओम’ आई थी. उसके बाद ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ और ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में भी इन दोनों की जोड़ी ने धमाल मचाया. दीपिका की पहली फिल्म ही सुपरहिट साबित हुई थी और हो भी क्यों न उन्होंने अपनी पारी की शुरुवात किंग खान के साथ जो करी थी. हाल ही में एक बार फिर दीपिका और शाहरुख़ एक इवेंट पर साथ नज़र आये. लेकिन इस इवेंट के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि दीपिका की आंखों में आंसू आ गए. यह देखकर वहां मौजूद सभी लोग इमोशनल हो गए  जिसके बाद शाहरुख़ खुद दीपिका को चुप कराने आते हैं. आखिर क्या हुआ था ऐसा जिसने दीपिका को रोने पर मजबूर कर दिया, आईये जानते हैं.

दरअसल, दीपिका और शाहरुख़ लक्स गोल्ड दीवा ‘बातें विद द बादशाह’ में शरीक होने आये थे. यह एक तरह का टॉक शो है. इस शो में शाहरुख़ दीपिका से कुछ सवाल-जवाब कर रहे थे. इसी सवाल-जवाब के दौरान शाहरुख़ दीपिका को उनकी मां का एक ख़त पढ़कर सुनाते हैं. इस ख़त को जैसे-जैसे शाहरुख़ पढ़ते हैं दीपिका की आंखें नम होने लगती हैं. यह देख कर वहां मौजूद सभी लोग भावुक हो जाते हैं. दीपिका को भावुक होता देख शाहरुख़ उनके पास जाते हैं और उन्हें संभालने की कोशिश करते हैं. यह विडियो सोशल मीडिया पर भी बहुत वायरल हो रहा है. अब तक लाखों लोग इस विडियो को देख चुके हैं.

हम आपको बता दें कि आजकल दीपिका अपनी आनेवाली फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. फिल्म ‘पद्मावती’ फिल्म में दिखाए कुछ सीन्स की वजह से विवादों में घिर गई है. पहले यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज़ होनी थी लेकिन विवादों को देखते हुए रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया गया है. फिल्म कब रिलीज़ होगी इस पर अभी कुछ कहा नहीं जा सकता. बिहार सरकार ने तो ‘पद्मावती’ के रिलीज़ पर बैन ही लगा दिया है. डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की मुसीबतें कम होने की बजाय दिन-ब-दिन बढ़ती ही नज़र आ रही हैं. बता दें कि पद्मावती में दीपिका ‘रानी पद्मावती’ की भूमिका निभा रही हैं. जबकि रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी और शाहिद कपूर रतन सिंह की भूमिका में दिखेंगे.

खैर, आप भी देखिये ‘बातें विद द बादशाह’ का वो खास पल जब नम हो गईं दीपिका की आंखें.

देखिये विडियो-

Deepika’s breakdown after hearing her mother’s letter #deepikapadukone #shahrukhkhan

A post shared by Follow For Daily Updates (@ourdeepika) on

Back to top button