विशेष

साउथ के इस सुपरस्टार की पत्नी है बेहद ग्लैमरस, देखकर नज़रें हटा नहीं पाएंगे- देखें तस्वीर

अल्लू अर्जुन साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बहुत ही बड़े सुपरस्टार हैं. अल्लू को अपने दमदार अभिनय और एक्शन की वजह से जाना जाता है. हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म डीजे ने दर्शकों का दिल जीत लिया. अल्लू अर्जुन के करियर की शुरुवात ‘गंगोत्री’ नाम की फिल्म से हुई थी. अल्लू अर्जुन 6 मार्च 2016 को स्नेहा रेड्डी के साथ शादी के बंधन में बंध गए. उन्होंने धूमधाम से हैदराबाद शहर में शादी रचाई थी. उनकी पत्नी स्नेहा बेहद ही खूबसूरत हैं. दिखने में वह किसी मॉडल या अभिनेत्री से कम नहीं लगतीं.

Allu arjun wife

एक इंटरव्यू में अल्लू अर्जुन ने बताया था कि उनकी और उनकी पत्नी की पहली मुलाकात एक दोस्त की शादी के दौरान हुई थी. शादी में जान पहचान हुई और बात दोस्ती तक जा पहुंची. धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे के करीब आने लगे और एक ऐसा दौर आया जब उन्हें प्यार हो गया. कुछ दिनों के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया.

स्नेहा (Allu Arjun’s wife)  दिखने में जितनी खूबसूरत हैं, दिमाग की भी उतनी ही तेज़ हैं. स्नेहा ने अपनी पढ़ाई अमेरिका में रहकर की. उन्होंने कंप्यूटर साइंस में डिग्री हासिल की है. स्नेहा के पिता हैदराबाद के एक नामी गिरामी बिजनेसमैन हैं. शादी से पहले स्नेहा को कम लोग ही पहचानते थे.

अल्लू अर्जुन का जन्म 8 अप्रैल 1983 को तेलगु सिनेमा से जुड़े एक परिवार में हुआ था. अल्लू साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी के भतीजे हैं. अपने दमदार अभिनय के लिए उन्हें फिल्मफेयर और नंदी पुरस्कार से सम्मानित किया गया है. अल्लू अभिनय के साथ-साथ डांस में भी निपुण हैं. साउथ में उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. वह फेमस फिल्म प्रोड्यूसर अल्लू अरविंद के बेटे हैं. उनकी मां का नाम अल्लू निर्मला है. अल्लू अर्जुन ने साउथ की अनेकों हिट मूवी में काम किया है. Badrinath, Bunny, Julai, Desamuduru, Varudu, Parugu आदि उनकी बेहतरीन फिल्में हैं. देखिये अल्लू अर्जुन और उनकी पत्नी स्नेहा की कुछ तस्वीरें.

Sneha wife of Allu Arjun

 

Allu Arjun’s wife with Kid.

 

Back to top button