राजनीति

जानें ‘देवो के देव महादेव’ में भगवान राम का रोल निभाने वाले ने ये क्या कर लिया की जेल पहुँच गए

मुंबई: आज कल बड़ी बड़ी हस्तियाँ भी किसी न किसी काण्ड के कारण चर्चा में बनी ही रहती हैं. वहीँ छोटे परदे के मशहूर सीरियल “देवों के देव महादेव” में भगवान राम का किरदार निभाने वाले पीयूष सहदेव भी इन दिनों बड़े काण्ड का शिकार हो गये हैं. जानकारी के अनुसार अभी पीयूष पर वर्सोवा पुलिस स्टेशन की जेल में दफा 307 की धरा के तहत अंदर है. दरअसल, इस फेमस स्टार पर मशहूर फैशन डिज़ाइनर के रेप का इलज़ाम लगा है.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि पीयूष अभी तक काफी मशहूर सेरिअल्स में काम कर चुके हैं. जिनमे से “देवों के देव महादेव”, “बेहद”, “सपने सुनहरे लड़कपन के” आदि शामिल हैं. लेकिन, अभी बलात्कार के केस के चलते पीयूष को जेल जाना पड़ रहा है. बहरहाल, चलिए जानते हैं आखिर ये पूरा मामला क्या है…

आपको ये जानकार हैरानी होगी कि इस बलात्कार के आरोप से पहले भी पीयूष अपने डिवोर्स को लेकर सुर्खियाँ बटोर रहे थे. दरअसल, आकांक्षा और पीयूष के डिवोर्स के पीछे की वजह उनका एक्सट्रा मेरिटल अफेयर है. इसके इलावा हैरानी वाली बात ये है कि इनके डिवोर्सह सीरियल “बेहद” की ही एक लड़की थी. यूँ मान लीजिये कि पीयूष पर एकसाथ कईं सारी मुसीबतों का साया छा गया है. जिससे इनको निकलने में जाने कितना वक्त लग जायेगा. मिली जानकारी के अनुसार अभी पीयूष एक 23 वर्षीय फैशन डिज़ाइनर के रेप के इलज़ाम में पुलिस की हिरासत में हैं.

पीयूष और आकांशा के डिवोर्स को लेकर जब मीडिया ने सवाल शुरू किये तो, पीयूष ने मीडिया के सामने खुद स्वीकार था कि वह अपनी पत्नी के साथ तलाक ले रहे हैं. इस तलाक में उनकी और उनकी पत्नी दोनों की सहमति शामिल है. इसके इलावा जब उन्हें उनके अफेयर के बारे में पुछा गया तो उन्होंने इसको अफवाह कह कर झुठला दिया.

इसके इलावा आपको हम बता दें कि पीयूषएक बेहतरीन अदाकार होने के साथ साथ एक बेहतरीन मॉडल भी है. इनकी पर्सनालिटी की की बहुत सारी लडकियाँ दीवानी हैं. इसके इलावा हाल ही में पीयूष ने मिस पूजा के एक पंजाबी सोंग में भी अपनी एक्टिंग के जलवे बिखेरे थे. स्सुत्रो की माने तो ये सोंग काफी रोमांटिक था और जिसको सभी ने काफी पसंद भी किया था.

अभी कुछ दिन पहले ही पीयूष के फेसबुक अकाउंट को लेकर भी वह चर्चा में रह चुके हैं. दरअसल, उनके अकाउंट से किसी को गलत मेसेज किये गये थे. जबकि, उन्होंने मीडिया को साफ़ कहा कि उनका अकाउंट हैक हो चुका था और वह नहीं जानते कि किसने उसको इस्तेमाल किया था. यहाँ तक कि उन्होंने अपने ई-मैल हैक होने की बात भी कही थी.

जबकि, जानकारी के अनुसार पीयूष का अकाउंट किसी ने हैक नहीं किया था. बल्कि, उन्होंने खुद ही किसी लड़की को अश्लील मेसेज किये थे. ज्सिके बाद इलज़ाम से बचने के लिए उन्होंने अकाउंट हैक करार दे दिया था. फ़िलहाल इस बलात्कार के आरोप कितने सचे हैं और कितने झूठ ये बात तो पुलिस ही पता लगा सकती है.

Back to top button