बॉलीवुड

आराध्या के बर्थडे पर अबराम की जिद्द से परेशान हुए बिग बी,माँगी ऐसी चीज की अमिताभ भी नहीं दे सके

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह आये दिन आराध्या की या फैमिली फंक्शन की फोटोज अपने चाहने वालों से शेयर करते रहते हैं. एक बार फिर से अपने चाहने वालों के लिए बिग-बी ने अपनी पोती आराध्या के बर्थडे पार्टी की कुछ फोटोज शेयर की हैं.

आराध्या ने अपने बर्थडे पर पिंक कलर की फ्रॉक पहनी हुई थी और वह किसी छोटी परी से कम नहीं लग रही थीं. लेकिन इस बीच अगर किसी ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा तो वह थे शाहरुख़ खान के छोटे साहबजादे अबराम. आराध्या के जन्मदिन पर किंग खान अपने छोटे बेटे अबराम के साथ पहुंचे थे. अबराम इतने क्यूट हैं कि सबका ध्यान वह अपनी तरफ बिना कुछ किये ही खींच लेते हैं. लेकिन इस बार उन्होंने कुछ ऐसा जो किया जो वाकई बहुत क्यूट था और जिसके बारे में अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी ज़िक्र किया.

बर्थडे गर्ल की तस्वीर की शेयर

ट्विटर पर बिग-बी ने अपनी पोती आराध्या बच्चन की तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर में आराध्या अपनी दादी यानी जया बच्चन को केक खिलाते हुए दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर के नीचे बिग-बी ने एक कैप्शन भी दिया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि, “बर्थडे गर्ल अपने इस ख़ास मौके पर चहक रही है..अपने नए ड्रेस में वह बहुत प्यारी लग रही है..अपने केक को शेयर कर रही है..और वह पूरे परिवार का गर्व है..लड़कियां हमेशा होती हैं..”

अबराम की तस्वीर की शेयर

आराध्या के बाद उन्होंने क्यूट अबराम की भी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में अबराम ‘बुड्ढी का बाल’ खाते नज़र आ रहे हैं. इस फोटो में उनके साथ शाहरुख़ खान भी हैं. दरअसल, छोटे अबराम ने अमिताभ से शुगर कैंडी खाने की फरमाइश करी. अबराम की इस फरमाइश को भला बिग-बी कैसे मना कर सकते थे. वह अबराम को कैंडी दिलवाने ले गए.

इस फोटो में बिग-बी अबराम को शुगर कैंडी दिलवाते नज़र आ रहे हैं. इस तस्वीर के नीचे भी अमिताभ ने एक बड़ा ही प्यारा कैप्शन दिया है. उन्होंने लिखा कि, “जहां तक इस नन्हे बच्चे की बात है, यह ‘बुड्ढी के बाल’ का कोन चाहता है..इसलिए हम इसे स्टॉल पर ले गए और उसके लिए एक शुगर कैंडी बनवाया..इसे हासिल करने की उसकी खुशी बेशकीमती है..अबराम, जूनियर शाहरुख़..सुखद!!”

हम आपको बता दें कि आराध्या 6 साल की हो गई हैं और इसी मौके पर एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन हुआ था. तो आपने देखा, सितारों के बच्चे भी किसी सेलेब्रिटी से कम फेमस नहीं हैं और उन्हें अब कैमरे के सामने पोज़ देना भी आ गया है.

Back to top button