दिलचस्पविशेष

खुशखबरी : इस खूबसूरत लड़की से दिसंबर में शादी के बंधन में बंधेगे पांड्या…

अगर आप क्रिकेट प्रेमी हैं तो यह खबर आपको बहुत खुश करने वाली है। दरअसल खबर आई है की भारतीय क्रिकेट टीम के अॉलराउंडर खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं वो अपनी गर्लफ्रेंड पंखुड़ी शर्मा के साथ शादी करेंगे। क्रुणाल पांड्या भारत के बेहतरीन खिलाड़ीयों में से एक हैं और आईपीएल में मुंबई इंडियन्स की तरफ से खेलते है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि क्रुणाल पांड्या और हार्दिक पंड्या दोनों सगे भाई हैं। दोनों भाइयों ने अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत लगभग एक साथ ही की थी और कुछ ही दिनों में अपने बेहतरीन प्रदर्शन से भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के दिल पर छा गए।

दिसंबर में शादी करेंगे क्रुणाल पांड्या :

भारतीय क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या दिसंबर में अपनी गर्लफ्रेंड पंखुड़ी शर्मा के साथ शादी करेंगे। जब से क्रुणाल पांड्या और पंखुड़ी शर्मा की कई फोटो सोशल साइट्स पर वायरल हुई थी काफी दिनों से कयास लगाए जा रहे थे कि क्रुणाल पांड्या अपनी गर्लफ्रेंड पंखुड़ी शर्मा से शादी कर सकते हैं। हालांकि उस समय इस बात को दबाने के लिए क्रुणाल पांड्या ने सफाई के तौर पर कहा था कि वो सिर्फ मेरी अच्छी दोस्त है लेकिन अब यह साफ हो गया है कि क्रुणाल पांड्या और पंखुड़ी शर्मा एक दूसरे के साथ सात फेरे लेने वाले हैं। क्रुणाल पांड्या और पंखुड़ी शर्मा की शादी 27 दिसंबर को मुंबई में होगी। क्रुणाल के पिता ने कहा है कि, ”शादी को लेकर सभी फैमिली मेंबर्स काफी खुश हैं और जोर-शोर से तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।”

शादी में कई नामी हस्तियां लेंगी हिस्सा :

क्रुणाल पांड्या और पंखुड़ी शर्मा की शादी मुंबई के जे डब्ल्यू होटल में होगी। शादी को लेकर तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। क्रुणाल पांड्या की शादी में काफी नामी हस्तियों के शामिल होने की उम्मीदें लगाई जा रही हैं। इस दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के काफी खिलाड़ीयों के साथ साथ कई नामी हस्तियां भी शादी में हिस्सा लेंगी। क्रुणाल के पिता ने कहा है की इसके लिए वो 1 हजार लोगों को इन्विटेशन भेजेंगे।

कौन हैं पंखुड़ी शर्मा? :

पंखुड़ी शर्मा पेशे से मॉडल और प्रोफेशनल फैशनिस्ट हैं। क्रुणाल पांड्या और पंखुड़ी शर्मा काफी दिनों से एक दूसरे को जानते है और दोनों काफी अच्छे दोस्त भी है‌। मीडिया में पंखुड़ी के साथ अफेयर की खबरें आने पर क्रुणाल के पिता ने भी दोनों के बीच की निकटता को स्वीकारा था। पंखुड़ी शर्मा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। वह अपने मंगेतर क्रुणाल और अपने देवर हार्दिक पांड्या के साथ आये दिन सोशल मीडिया पर कोई ना कोई फोटो अपलोड़ करती रहती हैं। पखुंड़ी के इंस्टाग्राम अकाउंट में भी पांड्या ब्रदर्स के साथ कई फोटोज है।

IPL के दौरान आई थी चर्चा में :

क्रुणाल पांड्या ने आईपीएल 10 के फाइनल में 47 रन की धमाकेदार पारी खेलकर मुंबई की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी मैन ऑफ द मैच चुने गए थे। मुंबई इंडियन्स ने आईपीएल 10 के फाइनल को एक रन से जीतकर खिताब अपने नाम किया था। इस जीत के बाद आईपीएल की ट्राफी पकड़े एक लड़की की फोटो सामने आई थी ये लड़की और कोई नहीं बल्कि क्रुणाल पांड्या की मंगेतर पंखुड़ी शर्मा ही थी। इसके बाद वो कई बार पांड्या ब्रदर्स के साथ दिखाई दे चुकी है।

Back to top button