करिश्माा कपूर ने काम करने के लिए घर बुलाया कारपेंटर, बैडरूम में घुसकर कर दिया ‘शर्मनाक कांड’

मुम्बई – करिश्मा कपूर काफी समय से बॉलीवुड से दूर हैं। हाल ही में उनका तलाक भी हो चुका है और फिर से शादी करने की चर्चा ज़ोरो पर है। करिश्मा 90 के दशक में बॉलीवुड का एक चमकता हुआ सितारा थीं। करिश्मा ने राजा हिंदुस्तानी, जीत और जिगर जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। करिश्मा की जोड़ी ज्यादातर गोविंदा और अजय देवगन जैसे कलाकारों के साथ दिखी है। लेकिन फिल्मी कैरियर से काफी समय से दूर करिश्मा एर बार किसी और वजह से सुर्खियों में है। karishma kapoor house carpenter stealing.

 क्या है पूरा मामला?

रिपोर्ट के मुताबिक, करिश्मा ने अभी कुछ दिन पहले ही घर पर रेनोवेशन के लिए कारपेंटर बुलाये थे। बताया जा रहा है कि कारपेंटर करिश्मा के घर में कई दिनों से काम करने आ रहे थे, लेकिन हर बार करिश्मा घर पर ही रहती थी। लेकिन एक दिन किसी काम की वजह से वह बाहर गई हुई थीं, इसी दौरान उनका पर्स चोरी हो गया। लेकिन इसमें सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि चोर करिश्मा के बैडरूम तक पहुंच गया और उनका पर्स चोरी कर लिया।

पुलिस में की शिकायत

इसके घटना के कुछ देर बाद करिश्मा को पता चला कि उनका पर्स चोरी हो गया है, तो उनके होश उड़ गए। करिश्मा इस बात से चौंक गई और जानकारी मिलते ही बिना देर किये पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने तेजी दिखाते हुए उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक करिश्मा के बैजरुम से चोरी करने वाला शख्स उन्ही कारपेंटरों में से एक था, जो घर में काम करने के लिए आ रहे थे। पुलिस के मुताबिक इस शख्स का नाम इम्तियाज अंसारी है।

डर गई थीं करिश्मा

करिश्मा इस घटना के बाद काफी डर गई हैं और उन्हें एक अंजान शख्स के अपने बैडरुम तक पहुंच जाने से काफी डर लग रहा है। हालांकि, गिरफ्तार किये गए इम्तियाज अंसारी से पुछताछ के बाद पता चला है कि वह इससे पहले भी कई बार ऐसा कर चुका है। उसकी चोरी करने की आदत काफी पुरानी है। पुलिस के मुताबिक इससे पहले 18 और चोरी की घटनाओं में उसका नाम सामने आ चुका है। आपको बता दें कि उसने डेबिट कार्ड से 50 हजार रुपए भी निकाल लिए थे लेकिन करिश्मा को अपने पर्स का बाकी सामान मिल गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.