समाचार

बड़ी ख़बर : पीएम मोदी से प्रभावित होकर बीजेपी में शामिल हुआ ये सुपरस्टार, आते ही कर दिया धमाका

नई दिल्ली – सुपर हिट फिल्म ‘आशिकी’ तो आपको याद ही होगी। इस फिल्म ने अभिनेता राहुल रॉय को रातों-रात बॉलीवुड का सुपरस्टार बना दिया था। हालांकि, राहुल राय ने इसके बाद कई फिल्मों में काम किया, लेकिन बाद में उन्हें उतनी सफलता नहीं मिल सकी। फिल्मों के बाद राजनीति में अपनी दूसरी पारी की शुरुआत करते हुए राहुल रॉय ने आज भाजपा का दामन थाम लिया है।

बीजेपी में शामिल होने से पहले राहुल रॉय ने पीएम मोदी और बीजेपी के आदर्शों का अपने ऊपर प्रभाव बताया। उन्होंने कहा कि, वो पीएम मोदी से प्रभावित होकर बीजेपी में शामिल हुए हैं।

राहुल रॉय ने थामा बीजेपी का हाथ

राहुल रॉय ने दिल्ली में भाजपा नेता और सांसद विजय गोयल की मौजूदगी में बीजेपी ज्वाइन की है। इस मौके पर राहुल रॉय ने कहा कि आज का दिन उनके लिए काफी महत्वपूर्ण है। राहुल रॉय ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह जी देश को विकास की राह पर आगे ले जा रहे हैं। राहुल ने बताया कि वो बीजेपी के कार्यो से काफी प्रभावित हुए हैं और इसी वजह से उन्होंने बीजेपी में शामिल होने का निर्णय लिया है। राहुल ने कहा कि मोदी जी की वजह से ही भारत को दुनिया अलग नजरिए से देखने लगी है। आपको बता दें कि आशिकी फिल्म से राहुल रॉय ने बॉलीवुड में एक नया मुकाम हासिल किया था।

क्या कहा राहुल रॉय ने?

बीजेपी में शामिल होने के राहुल के फैसले पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि, वो अवसरवादी नहीं हैं। उन्होंने कहा कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह जी के कार्यो से काफी प्रभावित हुए हैं और इसी वजह से उन्होंने बीजेपी में शामिल होने का निर्णय लिया है। राहुल ने हालांकि, ये भी बताया कि वो अभी भी एक्टिंग करना जारी रखेंगे। राहुल के पास फिल्हाल चार फिल्में हैं। राहुल को उनकी सुपरहिट फिल्म आशिकी के लिए जाना जाता है।

पद्मावती विवाद पर आते ही राहुल ने किया हमला

पद्मावती विवाद पर राहुल रॉय कहा कि, एक दर्शक और एक एक्टर के तौर पर अभिव्यक्ति की आजादी होनी चाहिए, लेकिन भारत में सभी को उसके इतिहास और भावानाओं का सम्मान भी करना चाहिए। राहुल ने कहा कि हमें इतिहास का सम्मान करना चाहिए। लेकिन संजय लीला भंसाली ने अपनी पिछली फिल्मों में ऐसी कोई विवादित चीज नहीं दिखाई है। इसलिए फिल्म को देखने के बाद ही निर्णय लेना उचित होगा।

Back to top button