समाचार

बड़ी ख़बर: इस कम्पनी के साथ जुड़ कर घर बैठे कमाईये एक लाख रूपये, जानिए कैसे

मनुष्य की इच्छाओं का कोई अंत नही होता पर कुछ आधारभूत जरूरतें भी हैं जो कि हैं रोटी, कपड़ा और मकान. ये सब चीजें तब ही संभव है जब आपके जेब मे पैसा हो. इसलिए आज रोजगार का महत्व बढ़ता जा रहा है साथ ही प्रतियोगिता के युग मे नौकरी पाना बहुत मुश्किल है लेकिन आज की ये खबर आपकी किस्मत को पलट देगी. आज हम आपको बताएंगे एक ऐसा नया रोजगार, जिसकी मदद से आप भी लाखपति बन सकते हैं और अपने सारे अरमानों को पूरा कर सकते हैं. इस बिजनेस की सबसे खास बात यह है कि आप काम घर बैठे ही कर सकते हैं मतलब अपने कमरे में ही रह के करने होंगे आपको  कुछ आसान से काम, जिसके लिए आपको बड़ी रकम सैलरी के तौर पर दी जाएगी. वो कहते हैं ना बिना मेहनत के कुछ नही मिलता तो चलिये देखते हैं क्या करना पड़ेगा आपको इस नौकरी में जिससे इतने पैसे मिलेंगे. इस नए बिजनेस की प्रक्रिया जानने के लिए चलिए आगे बढ़ते हैं पूरी ख़बर की तरफ…

ऑनलाइन करना होगा काम

बता दें कि इस नए बिजनेस के तहत आपको देश की सबसे समृद्घ और वृहत रूप से फैली कम्पनी जिवामे में काम करने का अवसर प्राप्त होगा. इस बिजनेस को दौड़ाने के लिए कम्पनी ही आपको मार्केटिंग समर्थन और ट्रेनिंग मुहैया कराएगी. अगर आपके पास योग्यता नही भी हो तो घबराएं नही इस काम को सिखाने के लिए ट्रेनर का पुख्ता इंतजाम किया गया है. काम के साथ ही आपको मिलेगा एक ऐसा तोहफा जिससे आप कम से कम 1 लाख की कमाई कर सकते हैं. चलिये जानते हैं इस बिजनेस स्टाइल के बारे में विस्तार से…

फैशन की मार में आजकल अंडरगारमेंट्स और लिंगरी प्रोडक्ट की खरीददारी ज्यादा होती है इसलिए जिवामे कम्पनी ने अपने मार्किट को बड़ा रूप देने के लिए ऐसा फैसला लिया है. इस ऑफर को एक बेहद ही खूबसूरत नाम ” जिवामे चैंपियंस”  दिया गया है. दरअसल, इस बिजनेस के तहत आपको किसी डिस्ट्रीब्यूटर या फ्रेंचाइज की तरह नही बल्कि एक अलग तरीके से काम करना होगा. बता दें कि इस सेल को बढ़ाने के लिए आपको उचित कमीशन भी दिया जाएगा. साथ ही सेल के लिए दुकान, अनुसंधान के सारे खर्चो की जिम्मेदारी कम्पनी उठाएगी. आपको इसमें सिर्फ़ इसके मार्केटिंग को बूस्ट करना है. चलिए आगे जानते हैं कि किस प्रकार इस प्रणाली के तहत आपको मुहमांगी कमीशन मिलने वाली है.

भारी रकम कमा सकते हैं आप

कम्पनी “जिवामे” से आई खबर के अनुसार हर 7 हजार की बिक्री होने पर आपको सेल का 15% पैसा कमीशन के तौर पर दिया जाएगा. वहीं अगर आपके दुकान से 7 हजार से 1 लाख तक कि बिक्री होती है तो 35% फायदा आपको पुरस्कृत किया जाएगा. इस से भी ज्यादा चौंका देने वाली बात यह है कि अगर आपके दुकान से 1 लाख से 3 लाख के बीच बिक्री होती है तो बिक्री का 37% आपके नाम होगा. तो आप सोच सकते हैं कि एक सेल में कम से कम 1 लाख आराम से कमा सकते हैं और अगर सेल बढ़ती है तो ये रकम भी बढ़ती जाएगी. आजकल लोग रोजगार के लिए दर बदर भटकते हैं तो ऐसा मौका भला कौन छोड़ना चाहेगा, जहां आपकी इन्वेस्टमेंट भी जीरो है.

सबसे बड़ी खबर ये है कि अगर सेल 3 लाख से भी ज्यादा होने लगे तो आपको कम्पनी के प्रॉफिट का 39% हिस्सेदार माना जायेगा. इसमें शामिल होने के लिए आपको किसी आफिस के चक्कर नही काटने होंगे बस जिवामे की ऑफिसियल साइट को खोलकर रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया पूरी करनी होगी. इसमें कई शर्त और नियम लागू किये गए हैं जिसके लिए साइट का ठीक तरह आंकलन करें.

Back to top button