नई दिल्ली – देश की राजधानी में जब से अरविंद केजरीवाल की सरकार बनी है तब से सत्ता के गलियारों में बवाल होता रहा है। कभी अपने बयानों और कारनामों के कारण तो कभी दिल्ली में कानून व्यवस्था को लेकर अरविंद केजरीवाल हमेशा सुर्खियों में रहे हैं। दिल्ली में सबसे बड़ा बवाल उस वक्त हुआ था जब अरविंद केजरीवाल दिल्ली के एलजी से भीड़ गए थे। इस मामले को लेकर कोर्ट में सुनवाई भी हुई कि दिल्ली में किसकी चलेगी, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की या एलजी नजीब जंग की।

दिल्ली को मिले दो मुख्यमंत्री  

हेडिंग देखकर चौंकिए मत। दरअसल, दिल्ली में कुछ लोगों को उस वक्त झटका लग गया जब एक पोस्टर पर दिल्ली के दो मुख्यमंत्री बना दिये गए। लोगों ने यहां तक कह दिया की राजधानी को नया मुख्यमंत्री मिल गया है। दरअसल, ऐसा सच में नहीं हुआ है। बल्कि एक सरकारी विज्ञापन में हुई चूक के चलते दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ मनीष सिसोदिया को भी मुख्यमंत्री बता दिया गया है।

वायरल हो रहा है ये पोस्टर  

आपको बता दें कि  मनीष सिसोदिया दिल्ली के उपमुख्यमंत्री हैं, इसके बावजूद सरकारी विज्ञापन में हुई चूक के चलते दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ मनीष सिसोदिया को भी मुख्यमंत्री बता दिया गया। इस सरकारी विज्ञापन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रही हैं और लोग खुब मजे ले रहे हैं। इस विज्ञापन की फोटो किसी ने खींचकर टि्वटर पर डाल दी, जो बाद में वायरल होने लगी। इसपर यूजर्स ने यह कहकर मजाक उड़ाया कि मनीष सिसोदिया की इच्छा पूरी हुई।

लोगों ने फिर लिये केजरीवाल के मजे

इस विज्ञापन की फोटो टि्वटर पर वायरल होने के बाद एक यूजर ने एक को मुख्यमंत्री बताया, तो दूसरे को मूर्खमंत्री बताया। आपको बता दें कि शुक्रवार को टि्वटर पर दिल्ली सरकार के उच्च शिक्षा निदेशालय ने एक विज्ञापन की तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर लोन गारंटी स्कीम एवं स्कॉलरशिप के लिए वेब पोर्टल के शुभारंभ से जुड़े विज्ञापन की है। तस्वीर में केजरीवाल और सिसोदिया दोनों के पदों की जगह मुख्यमंत्री लिखा हुआ है।  जिस पर लोग खुब मजे ले रहे हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.