इस ऑटो में बैठने के लिए आपको लगना होगा लाइन में, इसके ड्राईवर हैं हमारे संजू बाबा

मुंबई: बॉलीवुड के स्टार्स और उनके स्टारडम के चर्चे केवल भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में फैले हुए हैं. बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान हासिल करना हर शक्स के बस की बात नहीं है. बॉलीवुड में आज तक जितने भी चेहरे फेमस हुए हैं, उन्हें अपनी पहचान बनाने में सालों लग गये हैं. अभी आप बात हमारे संजू बाबा की ही कर लीजिये. संजू बाबा यानि संजय दत्त ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म “रॉकी” से की थी. लेकिन संजय दत्त को हम सब “मुन्नाभाई” नाम से अधिक जानते हैं. इसका कारण है उनकी मशहूर फिल्म “मुन्ना भाई एम् बी बी एस”. इस फिल्म ने संजय दत्त को एक नई पहचान दे दी. इसके बाद से ही उनकी फैन फोल्लोविंग में लगातार बडोतरी होती गयी.

आपको ये जानकार हैरानी होगी कि मुंबई में एक ऐसा ऑटो रिक्शा है, जिसमे बैठने के लिए लोगो की भीड़ लगी रहती है. इसका कारण संजू बाबा हैं. भले आप कभी मुंबई गये हो या न गये हो, लेकिन आपने इस ऑटो के बारे में जरुर सुना होगा. इस ऑटो की पॉपुलैरिटी का कारण संजय दत्त हैं. लोगों का कहना है कि इस ऑटो को खुद संजय बाबा चलते हैं. चलिए जानते हैं इस ऑटो का राज़ आखिर क्या है जो इसमें बैठने को लोग लाइन्स में लगे रहने को भी तैयार हैं…

संजय दत्त और ऑटो का ये है कनेक्शन

दरअसल, मुंबई में एक ऑटो काफी प्रसिद्ध है. इसका कारण उसका ड्राईवर है. इस ड्राईवर का नाम संदीप शर्मा बच्चे है. अब आप सोच रहे होंगे कि संदीप के ऑटो और संजय दत्त का आपस में क्या कनेक्शन हो सकता है भला? तो दोस्तों हम आपकी जानकारी के लिए आपक बता दें कि संदीप मुंबई में अपना ऑटो चलाता है. लोगों के अनुसार संदीप संजय दत्त का सबसे बड़ा फैन है.

इतना ही नहीं बल्कि लोग इसको प्यार से “मुन्नाभाई SSD” बुलाते हैं. इसके इलावा लोगो का कहना है कि संदीप संजय दत्त के पीछे इस कद्र पागल है कि उसने अपना लुक और हेयर स्टाइल भी एकदम संजय दत्त की तरह ही रखा हुआ है. और तो और संजय को लेकर इनकी दीवानी इनकी आर्म्स पर भी साफ़ झलकती है. क्यूँ कि संदीप ने अपने बाजु पर संजय दत्त का टैटू गुदवाया हुआ है. ऐसी स्टार दीवानगी शायद आपने पहले ना तो कभी देखी होगी और ना ही सुनी होगी. संदीप के पैशन को देख बड़े बड़े लोग चकरा रहे हैं.

संदीप का ऑटो भी है अजब-गज़ब

संदीप का ऑटो केवल आम ऑटो नहीं है बल्कि, इसके ऑटो में हर तरह की सुविधाएं उपलब्ध हैं. आपको ये जानकार हैरानी होगी कि संदीप के ऑटो में वाई-फ़ाई, टेलीविज़न, चाय-कॉफ़ी, अखबार, फर्स्ट ऐड, पीसीओ, रिचार्ज कूपन आदि जैसी हजारों सुविधाएं उपलब्द हैं. इसके इलावा संदीप के ऑटो में बैठ कर आप शेयर मार्किट के रेट्स की जानकारी भी पा सकते हैं. शायद इसी वजह से संदीप के इस ऑटो में बैठने के लिए लोगों की भीड़ कम नहीं होती. कुल मिलाकर ये मान लीजिये कि संदीप का ऑटो रिक्शा कोई मामूली ऑटो रिक्शा नहीं बल्कि मल्टी पुर्पोस रिक्शा है. जिसमे बैठना जन्नत देखने के समान ही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.