बॉलीवुड

करीना कपूर के बाद अब आई कंगना की बारी, ममता की हो गयी इन पर भी बारिश-देखें लेटेस्ट तस्वीरें

मुंबई: बॉलीवुड भारत की सबसे बेहतरीन और उम्दा फ़िल्म इंडस्ट्री है. बॉलीवुड में अपना सिक्का जमाने के लिए बहुत से लोग पागल हैं. लेकिन, यहाँ कामयाबी पाना कोई बच्चों का खेल नहीं है. दिन रात मेहनत कर के ही मामूली एक्टर्स स्टार बन पाते हैं. कुछ लोग समझते हैं कि एक्टिंग बहुत आसान होती है जबकि, एक्टिंग सबसे मुश्किल कामों में से एक है. किसी किरदार में खुद को डालना कोई बच्चों का खेल नहीं है. बड़े बड़े एक्टर भी एक्टिंग में फेल हो जाते हैं और अंत में हार मान कर इस इंडस्ट्री को छोड़ जाते हैं. ऐसे बहुत कम एक्टर्स हैं जिन्होंने इस फ़िल्मी दुनिया में कामयाबी हासिल की है.

आज हम आपको एक ऐसी ही हस्ती के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी आवाज़ ही उनकी एक्टिंग की असली पहचान बन कर सामने आई. जी हाँ, हम आज बात कर रहे हैं बॉलीवुड “क्वीन” कंगना रानौत की. एक समय में कंगना भी बॉलीवुड की बोल्ड और सेक्सी अभिनेत्री हुआ करती थीं. लेकिन, अब इन्होने अपनी अलग ही पहचान हस्सिल कर ली है. अभी हाल ही में सैफ अली खान और करीना कपूर के घर किलकारियां गूंजी थी जिससे पूरा बॉलीवुड वाकिफ है. लेकिन, आपको ये जानकार ख़ुशी होगी कि अब कंगना के घर में भी नन्हा राजकुमार खेलेगा. आप आपके मन में एक सवाल होगा कि कंगना तो सिंगल हैं, इनकी शादी नहीं हुई तो इनके घर बच्चा कैसे? तो घबराइए मत दोस्तों हम आपको बताते हैं इस बच्चे के पीछे का सच आखिर क्या है…

कंगना बन गयी है मासी

तो दोस्तों आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि कंगना रानौत की बहन रंगोली माँ बन गयी है. जिसकी वजह से कंगना के घर में खुशियाँ आ गयी हैं. कंगना मासी बन कर बेहद खुश नजर आ रही हैं. इसके इलावा आपको ये जानकर ख़ुशी होगी कि कंगना की बहन रंगोली को लड़का हुआ है.

कंगना और रंगोली ने मिलकर बच्चे का नाम पृथ्वीराज रखा है. ये बात तो साफ़ ज़ाहिर है कि कंगना अपने घर में आये इस नये सदस्य को लेकर काफी उतशाहित लग रही हैं. इसके इलावा हम आपको बता दें कि रंगोली कंगना के लिए पहले लीगल तौर पर काम किया करती थी. लेकिन अब रंगोली, कंगना के साथ काम-काज में हाथ नहीं बंटा रही. अभी कुछ दिन पहले ही जब कंगना, प्रियंका चोपड़ा की पार्टी में गयीं तो वहां उन्हें हर कोई बधाईयाँ दे रहा था. जिसके बाद कंगना ने बताया कि वह मासी बन गयी हैं.

रंगोली का पहला बच्चा है पृथ्वीराज

इसके इलावा आपको ये जानकार और भी ख़ुशी होगी कि कंगना की बहन रंगोली की पृथ्वीराज अभी पहली संतान है. बच्चे के आने से पूरा परिवार बेहद खुश नजर आ रहा है. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की पार्टी में कंगना और बच्चे को लेकर जब सवाल किये गये तो उन्होंने बहुत ख़ुशी से सबको बताया कि “हाँ, मेरी बहन रंगोली प्रेगनेंट थी और अब मै मासी बन चुकी हूँ”. तैमूर अली खान के बाद बॉलीवुड में एक और स्टार किड ने जन्म ले लिया है. आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि पृथ्वीराज दिखने में बहुत क्यूट है और इन दिनों कंगना और पृथ्वीराज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं. कंगना के सभी फैनस उन्हें बधाईयाँ दे रहे हैं.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button