बॉलीवुड

किसकी है बिग बॉस 11 की आवाज? नाम और तस्वीर देखकर नहीं होगा यकीन

यदि आप बिग बॉस के किसी फैंन से पूछे कि वह शो के बारे में सबसे ज्यादा किस बात को पसंद करता है, तो शायद उसका जवाब होगी कि वह शो में होने वाले ‘विवाद’ को पसंद करता है। हालांकि, यदि आप एक यही सवाल किसी बिग बॉस को बहुत ज्यादा पसंद करने वाले फैन से पूछते हैं, तो आपको शायद जवाब मिले की “बिग बॉस” की आवाज। हां, यह बिग बॉस की आवाज का करिश्मा ही रहा है, जो 10 सीज़न के बाद भी 11 वां सीजन दर्शकों को खुद पसंद आ रहा है।

यदि आप शो को देखते हैं, तो आपको प्रभावशाली आवाज़ के पीछे चेहरे को देखने की इच्छा होनी चाहिए। आपका इंतजार आज समाप्त हो रहा है, क्योंकि आज हम आपको उस शख्स से मिलवाने जा रहे हैं जो बिग बॉस की दमदार आवाज निकालता है। Bigg Boss Voice over Mysterious Controversies.

किसकी है बिग बॉस की आवाज?

आपको बता दें कि बिग बॉस की आवाज इतनी दमदार है कि इस शो में हिस्सा लेने आई पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ‘बिग बॉस’ की आवाज के साथ इश्क ही कर बैठी थीं। ये बात बहुत कम लोगों को मालूम है कि आखिर यह बिग बॉस है कौन! आवाज में भारीपन, एक तरह का रुआब रखने वाला बिग बॉस आखिर दिखता कैसा होगा।

आपको बता दें कि बिग बॉस कौन हैं। दरअसल, बिग बॉस 42 साल के मुंबई में रहने वाले वॉइस ओवर आर्टिस्ट अतुल कपूर हैं। गौरतलब है कि अतुल पहले एक रेडियो चैनल के लिए काम करते थे और वहीं से उन्हें ‘बिग बॉस’ में काम करने का मौका मिला था।

सदस्यों की तरह अतुल भी रहते हैं घर में

शायद आपको लगता हो कि बिग बॉग में आवाज देने वाला शख्स बाहर बैठकर घर के सदस्यों को आदेश देता होगा, लेकिन आप पूरी तरह से गलत हैं। दरअसल, बिग बॉस के सीजन के दौरान घर के सदस्यों की तरह ही अतुल को भी एक कमरे में रखा जाता है। शो जब तक जारी रहता है अतुल को न तो अपने दोस्तों और न ही परिवार वालों से मिलने दिया जाता है।

घर में रहने के बावजूद उनकी लोकेशन भी गुप्त रखी जाती है। यही वजह है कि अतुल को इसके लिए काफी पैसे भी दिये जाते हैं। कंटेस्टेंट के साथ-साथ दर्शक भी बिग बॉस की दमदार आवाज के फैन हैं। हाल ही में बिग बॉस के कुछ पूर्व कंटेस्टेट के साथ उनकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर सामने आई थी। आपको बता दें कि इससे पहले इस बात की अफवाह उड़ी थी की बिग बॉस की दमदार आवाज कानपुर के किसी शख्स की है, जो बिल्कुल गलत साबित हुई।

Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button
Close