बॉलीवुड

बिग बॉस11: बंदगी की हरकतों को देख पिता की बिगड़ी तबीयत, निकाली गई घर से

बिग बॉस के घर में प्यार और रोमांस कोई नई बात नही है.. लगभग हर सीजन में यहां एक नई लव स्टोरी शुरू होती है लेकिन इस सीजन में एक लव बर्ड कुछ ज्यादे ही सुर्खियां बटोर रहा है और वो हैं पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा । शो में पुनीश शर्मा के साथ बंदगी की हरकतों से न केवल दूसरे कंटेस्टेंट्स परेशान हैं बल्कि ये बात बाहर भी हंगामा मचा रही है । जी हां खबर ये है कि नेशनल टीवी पर बेटी का डर्टी और वल्गर गेम देखने के बाद बंदगी के पिता की तबीयत खराब होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा और साथ ही बंदगी मुंबई के जिस अपार्टमेंट में किराए पर रहती थीं, उसके मालिक ने उन्हें आगे वहां रखने से इनकार कर दिया है।

हाल ही में वायरल हुआ है इंटीमेट वीडियो

दरअसल प्यार बिग बॉस हाउस की चारदीवारी में है पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा का प्यार पनपनता जा रहा है… घर के अंदर या तो एक-दूसरे का हाथ-थामे नजर आते हैं या फिर एक दूसरे से रोमांस करते। इनका असली प्यार तो रात के अंधेरे में गार्डन एरिया में दिखाई देता है. अंधेरा होना पर जहां सेलेब्स अपने बिस्तर पर नींद का लुत्फ उठाते हैं, वहीं ये दोनों गार्डन एरिया में एक-दूसरे की कंपनी एन्जॉय करते हैं। वूट पर दोनों की क्लोजनेस से जुड़ा एक अनदेखा वीडियो रिलीज किया गया है, जिसमें पुनीश बंदगी के साथ सोफे पर बैठे हैं और उन्हें अपने शॉट्स उतारने के लिए कह रहे हैं। ये इंटीमेट वीडियो खूब वायरल हो रहा है … ऐसे में शो पर उनके वल्गर और डर्टी एक्ट के साथ-साथ लोगों द्वारा उनके बारे में गॉसिप्स और अफवाह से पिता इतने अपसेट हैं कि वे बीमार पड़ गए और उन्हें इसके लिए अस्पताल में भर्ती भी होना पड़ा। बता दें कि बंदगी पंजाब के छोटे से कस्बे जलालाबाद की रहने वाली हैं। उनकी हरकतों से न केवल रिलेटिव्स, बल्कि फैमिली मेंबर्स भी परेशान हो रहे हैं।

बताया जा रहा है कि इन्हीं की वजह से मुंबई स्थित बंदगी के रेंटेड फ़्लैट के मालिक ने उनकी एक फ्रेंड को कहा है कि शो से निकलने के बाद वे नया ठिकाना ढूंढ ले। क्योंकि अब वे उस अपार्टमेंट में नहीं रह सकतीं। अपार्टमेंट के मालिक ने यह फैसला दूसरे सोसाइटी मेंबर्स की शिकायत के बाद लिया। दरअसल, सोसाइटी के लोग नहीं चाहते कि बंदगी उनके आसपास रहें।

सलमान खान ने पुनीश और बंदगी को किया था आगाह

वैसे तो बिग बॉस के शो के लिए बदंगी और पुनीश जैसे ही कंटेस्टेंट्स इंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हैं और ऐसे ही मजेदार वाक्यों से शो हिट होता रहा है लेकिन लगता है अब इन दोनो की हरकतें बिग बॉस के लिए भी परेशानी का सबब बन रही हैं तभी तो पिछले  वीकएंड वार में सलमान खान ने बंदगी और पुनीश को सीख भी दी थी। सलमान ने दोनों को स्क्रीन पर संतुलित व्यवहार अपनाने के लिए कहा था… उन्होंने कहा कि इस शो को उनके माता-पिता भी देखते हैं, इसलिए ऐसा व्यवहार करें जो वे अपने माता-पिता के सामने भी कर सकते हो… सलमान खान ने यह बात उन्हें उनके किसिंग करने और बोल्ड होने को लेकर कहीं थी।

गौरतलब है कि बंदगी और पुनीश की हरकतों को देखते हुए बंदगी कालरा के ब्वाय फ्रेंड समीर ने बंदगी से ब्रेकअप तक ले लिया है लेकिन तब भी बंदगी ने सबक नही लिया और उल्टे अपने ब्वॉय फ्रेंड पर कई आरोप लगा दिए और यहां तक बंदगी ने सलमान को रोते हुए बताया कि उनका ब्रेकअप इसलिए हुआ क्योंकि उनका बॉयफ्रेंड उन्हें अपने दोस्त के साथ शेयर करना चाहता था। ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि पिता की हालत के बारे में सुनकर बंदगी क्या करेंगी।

 

 

Back to top button