बॉलीवुड

इस हिरोइन की वजह से आज तक कुंवारे हैं करण जौहर, पागलों की तरह करते थे प्यार, लेकिन…

मुम्बई – करण जौहर को बॉलीवुड का सबसे कूल डायरेक्टर माना जाता है। अवार्ड फंग्शन हो या फिल्म इंवेट होकरण हमेशा किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि करण जौहर ने 45 साल के हो चुके हैं लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। Karan johar was in love with twinkle khanna.

ट्विंकल खन्ना थीं करण जौहर का पहला प्यार

इस बात का खुलासा खुद ट्विंकल खन्ना ने किया है कि स्कूल के दिनों में डायरेक्टर करण जौहर उन्हें पसंद करते थे और उनसे प्यार करते थे। ट्विंकल ने अपनी किताब ‘मिसेज फनीबोन्स’ को लॉन्च करने के अवसर पर कहा था कि करण ने इस बात को स्वीकार किया था कि वह मुझसे प्यार करते हैं। यह उन दिनों की बात है जब हम कॉलेज में साथ थे। करण अक्सर कहा करते थे कि वो मुझसे प्यार करते हैं। इस मौके पर ट्विंकल खन्ना के पति अक्षय कुमार, मां डिम्पल कपाड़िया, आमिर खान, सुजेन खान और सोनाली बेंद्रे के साथ-साथ करण जौहर भी मौजूद थे।

 ट्विंकल से शादी करना चाहते थे करण

करण जौहर ट्विंकल खन्ना से प्यार करते थे और शादी करना चाहते थे। हालांकि, ट्वींकल उन्हें प्यार नहीं करती थी और उन्होंने अक्षय कुमार से शादी कर ली। कहा जाता है इस वजह से करण जौहर आज तक कुंवारे हैं और उन्होंने शादी नही कि है। ये बात बिलकुल सच है की करण जौहर राजेश खन्ना की बेटी तथा अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना से बचपन में प्यार करते थे, वो करण का पहला प्यार हैं। करण और ट्विंकल दोनों ने इस बात को स्वीकार किया है की करण ट्विंकल को स्कूल के दिनों में पसंद किया करते थे।

एक ही स्कूल में पढ़ते थे करण और ट्विंकल

आपको बता दें कि बचपन में करण जौहर और ट्विंकल खन्ना एक ही स्कूल में पढ़ते थे। ट्विंकल को उसी वक्त पता था कि करण उनको पसंद करते हैं, लेकिन इस रिश्ते को दोनों ने कभी आगे नहीं बढ़ाया और हमेशा एक दोस्त की तरह ही रहे। गौरतलब है कि ट्विंकल खन्ना के पति यानि अक्षय कुमार भी इस बात को जानते हैं कि करण उनकी पत्नी ट्विंकल को स्कूल के दिनों से पसंद किया करते हैं। गौरतलब है कि ट्विंकल ने ‘मेला, ‘जब प्यार किसी से होता है’ और ‘बादशाह’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और अब वो अपने बच्चों और पति अक्षय कुमार के साथ एक हाउस वाइफ की लाइफ जी रही हैं।

Back to top button