दिलचस्प

अश्विन की पत्नी ने खोला शादी की पहली रात का राज, बताया – पूरी टीम ने कमरे में घुसकर …

नई दिल्ली – भारतीय टीम के खिलाड़ियों की मस्ती किसी से छिपी नहीं है। चाहे क्रिकेट का मैदान हो या कहीं बाहर हो, टीम के खिलाड़ी अक्सर मस्ती मजाक करते दिख जाते हैं। ऐसे ही मस्ती मजाक का एक वाकया टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन की शादी की पहली रात का भी सामने आया है। रविचंद्रन अश्विन की पत्नी प्रीति अश्विन ने शादी की पहली रात का जिक्र करते हुए बताया कि उस रात टीम के खिलाड़ियों ने उनके कमरे में खुसकर बड़ी खुराफात की थी। Ashwin wife preeti opens first night secret.

सेलिब्रेट किया शादी की छठी सालगिरह

गौरतलब है कि बीते सोमवार को रविचंद्रन अश्विन और उनकी पत्नी प्रीति की शादी की छठी सालगिरह थी। इस मौके पर टि्वटर के जरिए अश्विन ने अपनी पत्नी प्रीति के लिए प्यार भरा संदेश लिखा – हमें शादी किए हुए छह साल हो गए प्रीति। यह वक्त कितनी तेजी से निकल गया। कठिन वक्त में भी मेरे साथ खड़ी रहने के लिए तुम्हारा शुक्रिया।

अश्विन के इस पोस्ट पर जवाब देते हुए प्रीति ने लिखा, “शुक्रिया। कठिन वक्त को हमने मिलकर मुकाबला किया। लेकिन क्या तुम्हें लगता है कि हमारी शादी इतनी मजबूत है कि हम साथ में केटो (डाइट) ले सकते हैं।”

अश्विन की पत्नी ने खोला राज

इसके बाद प्रीति ने एक और ट्वीट करके बताया कि शादी की पहली रात उनके साथ क्या हुआ था। उन्होंने लिखा, “शादी के बाद हम कोलकाता गए थे। परिवार वालों ने अगले दिन अश्विन का मैच होने के कारण सोने देने के लिए कहा था। लेकिन, हमारे कमरे में उस रात कई अलार्म छुपाकर रखे हुए थे, जो पूरी रात बजते रहे और हम पूरी रात सो नहीं सके। अच्छी बात ये थी कि अगले दिन टीम को बैटिंग करनी थी।” यह खुराफात टीम के खिलाड़ियों ने की थी।

फैंस ने दिये मजेदार रिएक्शन

पत्नी के इस खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने इस पर मजेदार कमेंट्स किए है। प्रीति ने लिखा है कि रात भर अलार्म बजने की वजह से अश्विन और वो उस रात सो नहीं पाए थे। अश्विन को अगले दिन मैच खेलना था, लेकिन शायद उसकी किस्मत अच्छी थी, की भारतीय टीम ने मैच में पहले बल्लेबाजी चुनी थी। लेकिन, अगर टीम गेंदबाजी चुनती, तो अश्विन के लिए मुश्किल हो सकती थी। आपको बता दें कि फिल्हाल अश्विन टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं और श्रीलंका से होने वाले पहले दो मैचों के लिए भी उनका चयन नहीं किया गया है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button
Close