हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिंदी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल

देखें मोदी का एक ऐसा इंटरव्यू जिसने उन्हें भारतीयों की आलोचना का शिकार बना दिया – विडियो

कहतें है न इंसान पर जब खुद पड़ती है, तो उसे हालात का पता लगता है, कोई अगर यह कह दे की मैं आपका दर्द समझ सकता हूँ, तो यह बात कतई गलत होगी क्योंकि जिसपर बितती है उससे बेहतर उसका दर्द दुनिया में कोई नहीं समझ सकता। हम बात कर रहे हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जिन्होंने अभी तक अमेरिका समेत कई अन्य छोटे-बड़े देशों का दूर किया है। लेकिन 2011 में रजत शर्मा की आपकी अदालत के एक एपिसोड में मोदी जी का एक इंटरव्यू आया था, जिसनके उन्हें लोगो को आलोचना का शिकार बना दिया।

आपकी अदालत में सवांददाता रजत शर्मा ने उस समय गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी पर कई इल्जामात और सवालात का सिलसिला जारी रखा, लेकिन उस समय के मोदी जी के जवाब मौजूदा हालात से बिल्कुल विपरीत हैं। मोदी जी ने इस इंटरव्यू में एक बात कही कि, पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान हमपर हमला कर रहा है और सरकार अमेरिका जा कर ओबामा जी से भीख मांग रही है, की वो इनकी रक्षा करें। अरे दम है तो अमेरिका नहीं पाकिस्तान जाओ।

मोदी जी के कई ऐसे भी बोल थे जो आज की दशा से परे हैं। मोदी जी के होने वाले लोकसभा चुनाव में उम्मीदवारी को लेकर सवाल उठे, तो उन्होंने जवाब दिया की अडवाणी मेरे गुरु है और चेला कितना भी ऊपर उठ जाये अपने गुरु से बड़ा नहीं हो सकता। रजत ने आगे कहा कि लोगो का मानना है कि अगर आप प्रधानमंत्री पद के लिए उठते है तो बीजेपी ज्यादा सीटें ला सकती है, जिसपर मोदी जी ने कहा कि, अगले चुनावों में भी आडवाणी ही बीजेपी का चेहरा होंगे। मई देश की जनता से कहना चाहता हूँ की जिस मोदी को वो इतना प्यार और सम्मान दे रहे है, जिसे वो गुजरात मॉडल के लिए जानते है उस मोदी को आडवाणी जी ने ही बनाया है।

उक्त कार्यक्रम में मोदी जी को रजत शर्मा ने इंडिया का मोस्ट इलिजीबल बैचलर (देश का सबसे चहेता कुंवारा) कह के भी संबोधित किया। लेकिन एक बात जो मोदी जी में कभी नहीं बदली, वो है आतंकवाद का विरोध। मोदी जी के इस इंटरव्यू को आप देखिये और अपने विचार खुद रखिये।

DMCA.com Protection Status