All News, Breaking News, Trending News, Global News, Stories, Trending Posts at one place.

साउथ की इस हॉट हीरोइन को देखकर पागल हुए लोग, लगाने पड़े 200 बाउंसर्स, पढ़कर रह जाएंगे दंग

2,151

मुम्बई – वैसे तो हर स्टार्स खुद को अपने क्रेजी फैन्स से बचाने के लिए बाउंसर रखता है। बांउसर या बॉडीगार्ड रखना इसलिए जरुरी है क्योंकि, कई बार उनके क्रेजी फैन्स उनके लिए परेशानी का कारण बन जाते हैं। अक्सर देखा जाता है कि फैन्स की वजह से कई बार स्टार्स को परेशानियों का सामना करना पड़ा है। आपको तो पता ही होगा कि बॉलीवुड के शाहरुख खान और सलमान खान जैसे स्टार्स अपने साथी काफी सिक्योरिटी रखते हैं। लेकिन आज हम बात कर रहे हैं साउथ फिल्मों की एक हीरोइन की, जिसे फैन्स से बचाने के लिए लिए 200 बाउंसर्स की ज़रुरत पड़ गई।

 साउथ की हॉट एक्ट्रेस हैं नयनतारा

हम बात कर रहे हैं साउथ की हॉट एक्ट्रेस नयनतारा की। जिनकी ख़ूबसूरती और हॉटनेस के चर्चे बॉलीवुड में होते रहते हैं। उनकी फिल्मों को न केवल साउथ में बल्कि पूरे देश में पसंद किया जाता है। इन दिनों नयनतारा राजस्थान में ‘वेलइक्करन’ फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। जहां उनके साथ कुछ ऐसा हो गया कि उसकी खुब चर्चा हो रही है। दरअसल, शूटिंग देखने आये लोगों की संख्या इतनी ज्यादा हो गई कि फिल्म मेकर्स को मजबूरी में अतिरिक्त सुरक्षा बुलानी पड़ी। फिल्म मेकर्स को नयनतारा की सुरक्षा के लिए 200 बाउंसर्स और बुलाने पड़े।

प्रभुदेवा से शादी के लिए हिंदू बन गईं थी नयनतारा

आपको बता दें कि एक्ट्रेस नयनतारा ने रजनीकांत की ब्लॉकबस्टर मूवी ‘चंद्रमुखी’ में काम किया था। नयनतारा ने प्रभुदेवा से शादी करने के लिए ईसाई छोड़कर हिंदू धर्म अपना लिया था। नयनतारा का जन्म बेंगलुरु में एक कट्टर ईसाई फैमिली में हुआ था, इसके बावजूद उन्होंने प्रभु देवा से शादी करने के लिए हिन्दु धर्म अपना लिया था।

बहुत कम लोगों को मालूम है कि उनका मूल नाम ‘डायना मरियम कुरियन’ है। पिता के एयरफोर्स में होने की वजह से वो कई शहरों में रही हैं। लेकिन साल 2012 में नयनतारा और प्रभुदेवा का रिश्ता भी खत्म हो गया था।

देखने के लिए लगती है भारी भीड़

आपको बता दें कि नयनतारा इतनी ज्यादा फेमस हैं कि उन्हें देखने के लिए हज़ारों फैन्स की भीड़ लग जाती है। उनकी एक झलक पाने के लिए लोग उनकी शूटिंग की जगह पर जमें रहते हैं।

हाल ही में फिल्म मेकर्स को इसी वजह से बहुत परेशानी उठानी पड़ी, इसलिए शूटिंग के दौरान 200 बाउंसर्स तैनात किये गए हैं। गौरतलब है कि यह फिल्म इसी साल दिसंबर की 22 तारीख को रिलीज होगी। इस फिल्म में शिवा कार्तिकेयन नयनतारा के साथ लीड रोल में हैं।

DMCA.com Protection Status