All News, Breaking News, Trending News, Global News, Stories, Trending Posts at one place.

70 साल का दूल्हा और यंग दुल्हन की शादी ने मचाया सोशल मीडिया पर हंगामा, जानिये क्या है सच्चाई

939

शादी के लिए पति-पत्नी की उम्र में कुछ साल का फासला तो अच्छा माना जाता है पर अगर दूल्हे और दूल्हन की उम्र में बाप बेटी के उम्र जैसा फासला है जाए तो हंगामा तो होगा ही और ऐसा ही हुआ है हाल के दिनों में  जहां दूल्हा बने इस बुजुर्ग शख्स और अपनी से आधी उम्र की इस दुल्हन की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। माना जा रहा है कि तकरीबन 70 साल के शख्स ने खुद से 40-45 साल छोटी लड़की से शादी की है। यूजर्स दावा कर रहे हैं कि ये बुजुर्ग अपोलो हॉस्पिटल के डायरेक्टर राजेश कुमार हिमतसंग्का हैं। हालांकि, सच्चाई यह नहीं है, सोशल मीडिया पर मचे बवाल और इस वायरल फोटो का सच जानने के लिए पढ़िए हमारी पूरी खबर ….

असल में यह तस्वीर असम राज्य से ताल्लुक रखने वाले बिजनेसमैन राजेश कुमार हिमतसंग्का की है, न कि अपोलो हॉस्पिटल के डायरेक्टर की। राजेश कुमार को साल 1987 में ‘हिमतसंग्का ऑटो एंटरप्राइजेज लिमिटेड’ का मैनेजिंग डायरेक्टर नियुक्त किया गया था। हालांकि, इन दिनों उनके बेटे और परिजन बिजनेस संभालते हैं।हिमतसंग्का ग्रुप का सीड्स कंपनी के अलावा हॉस्पिटैलिटी, ऑटो, मोटर वर्क्स समेत कई क्षेत्रों में बिजनेस है। उनका बिजनेस असम के अलावा पश्चिम बंगाल समेत दूसरी जगहों पर फैला हुआ है।

हालांकि राजेश की शादी की बात पूरी तरह सच है .. दरअसल इन्होने अपनी पत्नी के गुजर जाने के बाद खुद से आधी उम्र की नवयुवती से शादी की है और बस यही बात है जो कि लोगों को नागवार गुजर रही है। सोशल मीडिया पर तो लोग खुलकर इस शादी का विरोध कर रहे हैं..  इसमें वो लोग भी जो राजेश को व्यक्तिगत रूप से जानते हैं और वो भी जो इस वायरल तस्वीर के जरिए उनसे परिचित हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स तरह तरह की बातें कर रहे हैं और इस शादी के भविष्य को बारे में आशंकाए लगा रहे हैं।

क्या कह रहे हैं यूजर्स

एक फेसबुक यूजर Kuwali Das का दावा है कि वे राजेश कुमार को अच्छी तरह से जानती हैं। उन्होंने लिखा है, ”मैं राजेश अंकल से अच्छी तरह से परिचित हूं। वे मेरे पिता के दोस्त हैं, लेकिन उन्होंने जो किया है, उसका हम समर्थन नहीं करते। आंटी के निधन के बाद से वे खुद को अकेला मान रहे थे। वे किसी उम्रदराज या विधवा महिला से भी शादी कर सकते थे, लेकिन उन्हें छोटी उम्र की लड़की से शादी नहीं करनी चाहिए थी। उन्हें कनिष्क (राजेश का बेटा) और अपने नाती-पोतों के बारे में सोचना चाहिए था। उन्होंने जिस लड़की को पत्नी बनाया है, वह उनकी बहू से भी छोटी है।”

DMCA.com Protection Status