बॉलीवुड

कभी शाहरूख से हिरोइन छीन लेता था ये हीरो, आज बीवी निकाल चुकी है घर से

90 के दशक में आई फिल्म ‘कभी हां कभी ना’ से शाहरूख खान ने बॉलीवुड में अपनी रोमांटिक जर्नी का आगाज़ किया था और हिरोइन को बेशुमार चाहने वाले हीरो के रूप में अपन छवि स्थपित की थी पर उस फिल्म में गौर करने वाली बात ये थी कि उनका लव इंटरेस्ट सुचित्रा कृष्णमूर्ति, उन्हे ना मिलकर उस फिल्म में सेकेंड लीड हीरो को मिली थी .. कुछ ऐसा ही स्टोरी थी 1994 में आई फिल्म ‘अंजाम’ की , इसमें भी फिल्म की हिरोइन माधुरी दीक्षित शाहरूख की नही हो पाती हैं बल्कि वो फिल्म के टूसरे हीरो को चाहती हैं । ये हीरो और कोई नही बल्कि दीपक तिजोरी थें। जिन्होने ‘जो जीता वही सिंकदर’, ‘कभी हां कभी ना’  और ‘अंजाम’  जैसी फिल्मों से इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई थी लेकिन क्या आपको पता है आज ये एक्टर दर दर की ठोकरे खाने को मजबूर है। जी हां दीपक तिजोरी की माली हालत इन दिनों बेहद खराब है और साथ ही पारिवारिक जिंदगी भी तनावपूर्ण है। यहां तक कि दीपक की वाइफ शिवानी ने उन्हें घर से निकाल दिया है और वो इन दिनों अपने दोस्तों या फिर पेइंग गेस्ट में रहकर वक्त गुजार रहे हैं।

दीपक का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर है विवाद की वजह

बॉलीवुड गलियारे की खबरों की माने तो दीपक औप उनकी वाइफ के बीच विवाद की  वजह दीपक खुद हैं। असल में शिवानी को इस बात का शक है कि दीपक का अफेयर उनकी योगा टीचर से चल रहा है जिसकी वजह से अब दीपक और उनकी बन नहीं रही है। दीपक की इन्हीं हरकतों की वजह से शिवानी ने उनसे अलग होने का फैसला कर लिया है।  मुंबई के गोरेगांव में दीपक के घर पर शिवानी ने कब्जा कर लिया है और वो अब उन्हें घर में घुसने नहीं देती जिसकी वजह से दीपक के हालात खराब होते जा रहे हैं।

बेटी को देने के लिए नही है फूटी कौड़ी

करीब सात महीने पहले एक्टर दीपक तिजोरी को उनकी वाइफ शिवानी तनेजा ने घर से निकाल दिया था.. जिसके बाद उनकी मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं। कुछ समय पहले खबरें आई थी दीपक की वाइफ ने उनसे बेटी समारा की परवरिश के लिए 1 लाख रुपए हर महीने देने की मांग की थी, जो वे नहीं दे पाए थे। वहीं, हाल ही में आई रिपोर्ट की मानें तो ये रकम 1 लाख से कम करके 40 हजार रुपए कर दी गई है। बावजूद इसके दीपक ये रकम भी देने में समर्थ नहीं है। उन्होंने इस निर्णय पर हायर कोर्ट में अपील की है कि वे इतनी रकम भी नहीं दे पाएंगे। वे कोर्ट के डिसीजन का इंतजार कर रहे हैं।

एक-एक रुपये के लिए हुए मोहताज

आज दीपक तिजोरी के पास बॉलीवुड में कोई काम ही नहीं हैं। साथ ही दीपक के पास पैसा कमाने का कोई सोर्स भी नहीं हैं। दीपक का ना तो एक्टिंग करियर ही चल रहा है और ना उनको लंबे वक्त से कोई फिल्म डायरेक्ट करने के लिए मिली है।  वैसे तो उन्होंने पिछले दो दशकों में करीब पचास से ज्यादा फिल्मों में काम किया है लेकिन अब उनकी माली हालत ठीक नहीं है जिसकी वजह से परिवार में कलह तेज तेज हो गई है। रिपोर्ट के मुताबिक उनकी पत्नी शिवानी दीपक को पुरे घर का उपयोग नहीं करने देती हैं। उन्हो ने दीपक को सिर्फ एक ही कमरे में रहने की परमिसन दी हैं।लेकिन अब तो शिवानी ने दीपक को घर से बहार ही धकेल दिया हैं। इस तरह दीपक की हालत आज कल बहुत ही ख़राब होती नजर आ रही हैं।

Back to top button